बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोंच BDO मौत मामला: गया के उप विकास आयुक्त पर उठ रहे हैं सुलगते सवाल, घेरे में डीएम भी

कोंच BDO मौत मामला: गया के उप विकास आयुक्त पर उठ रहे हैं सुलगते सवाल, घेरे में डीएम भी

डेस्क : गया के कोंच प्रखंड के वीडियो राजीव कुमार रंजन के मौत का मामला गरमाता जा रहा है. वीडियो राजीव रंजन की मौत को लेकर वीडियो संघ ने गया के जिला पदाधिकारी और उप विकास आयुक्त पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

 उप विकास आयुक्त पर क्यों उठ रहे हैं सवाल
 कोंच प्रखंड के वीडियो राजीव रंजन की मौत को प्रशासन सुसाइड करार दे रहा है जबकि राजीव रंजन की पत्नी और गया का वीडियो संघ इसे साजिश बता रहा है. वीडियो संघ ने बकायदा चिट्ठी जारी कर अपर विकास आयुक्त और जिला पदाधिकारी की भूमिका को संदिग्ध बताया है साथ ही जांच की मांग भी की है. इसके साथ वीडियो संघ ने चिट्टी में साफ तौर पर लिखा है कि बड़े अधिकारियों द्वारा मीटिंग के दौरान गाली गलौच की जाती है. तो सवाल यह उठता है कि आखिर वो कौन अधिकारी हैं जो अपने मातहतों के साथ गाली गलौच करते हैं. आखिर क्यों सारे के सारे के वीडियो के द्वारा उप विकास आयुक्त पर गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं. यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि उप विकास आयुक्त का इस मामले से क्या लेना देना है लेकिन कहा जाता है कि धूंआ वहीं उठता है जहां आग होती है.

गया के डीएम पर भी प्रताड़ित करने का आरोप
 
कोंच वीडियो राजीव रंजन की पत्नी ने गया के डीएम पर भी सीधा आरोप लगाया है. राजीव रंजन की पत्नी सोनम कुमारी ने आरोप लगाया है कि गया के डीएम मेरे पति को हमेशा प्रताड़ित किया करते थे.

 क्या है पूरा मामला
 
बता दें कि बुधवार को  गया जिले के कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव कुमार रंजन ने शहर के आशा सिंह मोड़ के पास बने रामइकबाल सिंह वैभव अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा कर जान दे दी.  इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारियों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम बीडीओ को तुरंत मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंची, किन्तु चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बीडीओ की मौत की खबर फैलते ही प्रशासनिक महकमा सन्न रह गया.

Suggested News