कोरोना ब्रेकिंग:पीएमसीएच के शिशु विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष अनिल सिन्हा की कोरोना से हुई मौत

कोरोना ब्रेकिंग:पीएमसीएच के शिशु विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष अनिल सिन्हा की कोरोना से हुई मौत

पटना :एक तरफ सरकार लगातार कोरोना को लेकर पूरे देश मे टीकाकरण अभियान चला रही है। बिहार सरकार भी कोरोना टीकाकरण को लेकर अपना दम खम दिखाने में जुटी है लेकिन एक बात बिल्कुल स्पष्ट है कि कोरोना का खतरा टला नहीं है। यह अभी भी दांव देखते अपना शिकार कर ले रहा है। इसी क्रम में पीएमसीएच के शिशु रोग विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष अनिल सिन्हा की गुरुवार की सुबह कोरोना से मौत हो गई।

बता दें कि डॉक्टर अनिल कुमार सिन्हा 74 साल के थे कोरोना से पीड़ित होने के बाद उन्हें पटना के रूबन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां गुरुवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली गौरतलब है की डॉक्टर अनिल कुमार सिन्हा हृदय रोग से भी पीड़ित थे उनकी दो बार बाईपास सर्जरी भी हो चुकी थी उनके घर में उनकी पत्नी दो बेटे और एक बेटी डॉक्टर हैं

वहीं दूसरी तरफ सरकार की तरफ से लगातार फ्रंट लाइनर्स स्कोर टीका दिया जा रहा है। सरकार के आदेश के मुताबिक फ्रंट लाइनर्स को 17 फरवरी तक कोरोना का टीका लगेगा। गुरुवार को भी 27 जगहों पर टीकाकरण का काम हुआ। आंकड़ों के मुताबिक अभी तक 2014 फ्रंट लाइनर्स को टीका लगाया जा चुका है ।पटना के सिविल सर्जन के मुताबिक अगर पुलिसकर्मी इच्छुक होंगे तो रविवार को पुलिस लाइन में टीकाकरण की व्यवस्था की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News