कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद ने कैसे की थी लोगों की मदद, आखिर खुल गया राज... जानकर चौंक जाएंगे आप

कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद ने कैसे की थी लोगों की मदद, आखिर खुल गया राज... जानकर चौंक जाएंगे आप

डेस्क... कोरोना काल में अगर सबसे अधिक कोई प्रभावित हुआ तो वह आम जनता। इस बुरे दौर में आम लोगों की मदद करने के लिए कई संगठन और कई लोग सामने आए, लेकिन जिसकी मदद करने की चर्चा सबसे अधिक वो बॉलीवुड एक्टर साेनू सूद। एक्टर सोनू सूद ने आम लोगों को कैसे मदद पहुंचाया इसका राज अब खुल गया है।

बॉलिवुड ऐक्टर साेनू सूद कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं। लॉकडाउन के वक्त उन्होंने हजारों लोगों को पैसे, खाने से लेकर कई जरूरत की चीजें पहुंचाईं। वहीं प्रवासी मजदूरों को भी उनके घर पहुंचाया। उनके इन कामों को देखते हुए लोगों ने उन्हें 'मसीहा' तक बुलाना शुरू कर दिया है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू कुछ और अच्छे काम करने जा रहे हैं। खबरें हैं कि इसके लिए वह अपनी 8 प्रॉपर्टीज को गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपए का लोन लिया। 

सोनू सूद के मदद करने का राज

कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। गरीबों को उनके घर वापस भेजना हो या उनका इलाज करवाना, उनकी पढ़ाई का बंदोबस्त करना हो या उन्हें खाना देना, सोनू सूद हर किसी की मदद के लिए आगे आए। यही वजह है कि आज लोग उन्हें भगवान की तरब पूजते हैं, लेकिन एक बड़ा सवाल ये उठता है कि सोनू सूद के पास लोगों की मदद करने के लिए इतने सारे पैसे आए कहां से। क्या उन्होंने ये सारे पैसे अपनी एक्टिंग से कमाए है या कोई और सोर्स है? अब इसका जवाब मिल गया है। 

खबर है कि सोनू सूद ने अपनी 8 संपत्तियां गिरवी रखकर 10 करोड़ का लोन लिया था। ये संपत्तियां मुंबई के पॉश इलाके में स्थित है जो की उनके और उनकी पत्नी के नाम पर है। इसमें 2 दुकानें और 6 अपार्टमेंट शामिल हैं।

सोनू और उनकी वाइफ हैं प्रॉपर्टी के मालिक
रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू ने अपनी 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवी रखे हैं। इन प्रॉपर्टीज के मालिक सोनू और उनकी पत्नी सोनाली हैं। हालांकि सोनू की तरफ से इस खबर पर कन्फर्मेशन नहीं मिल पाया है। 

कोरोना के बीच हजारों लोगों की मदद कर चुके हैं सोनू
सोनू सूद ट्विटर पर ऐक्टिव हैं और जरूरतमंद उनसे सोशल मीडिया पर जुड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। इससे पहले वह पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ को 1500 पीपीई किट और पुलिस अफसरों को 25000 फेस शील्ड्स भी दे चुके हैं। इसके अलावा कई लोगों का इलाज और लॉकडाउन के वक्त घर से दूर फंसे लोगों को चार्टर्ड प्लेन से घर भी पहुंचा चुके हैं।


Find Us on Facebook

Trending News