कोविड प्रोत्साहन राशि को लेकर मांगा था 50 हजार का नजराना... निगरानी के हत्थे चढ़ा क्लर्क....

कोविड प्रोत्साहन राशि को लेकर मांगा था 50 हजार का नजराना... निगरानी के हत्थे चढ़ा क्लर्क....

पटना : राजधानी पटना से बडी खबर सामने आ रही है ।जहां अस्पताल के क्लर्क को 50 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कलर कोविड प्रोत्साहन राशि को लेकर घूस की मांग कर रहा था। क्लर्क अंजली कुमार वर्मा द्वारा दीपक कुमार से प्रोत्साहन राशि के रूप में 50 हजार की मांग की जा रही थी तभी वह निगरानी के पास पहुंचा और इसकी लिखित शिकायत की जिसके बाद निगरानी विभाग की टीम ने उसे गुरु गोविंद सिंह अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पटना के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में कार्यरत क्लर्क अंजनी कुमार वर्मा ने दीपक कुमार से कोविड प्रोत्साहन राशि के रुप में 50 हजार की घूस की डिमांड कर रहा था। घूस की डिमांड करने के बाद दीपक निगरानी विभाग पहुंचा और निगरानी के अधिकारियों को लिखित शिकायत देते हुए पूरे मामले की जानकारी दी ।जिसके बाद निगरानी विभाग के अधिकारी ने पूरे मामले की जांच की और आज उसे अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए अंजनी कुमार वर्मा को विजिलेंस की टीम जांच कर रही है। घूस लेते गिरफ्तार हुए क्लर्क को लेकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस अकूत संपत्ति इकट्ठा की है पूरे मामले की जांच अभी चल रही है।

सूत्रों की अगर मानें तो क्लर्क अंजनी कुमार वर्मा अस्पताल में अपना साम्राज्य चलाता था। किसी भी काम को लेकर जब तक उसे नजराना नहीं मिलता वह काम नहीं करवाता था ।इसी सिलसिले में उसने दीपक से भी पैसे की मांग की थी जिसकी वजह से वह आज गिरफ्तार हुआ है। विभाग द्वारा अंजनी के और कारनामे की भी जांच की जा रही है अब तक उसने कितने लोगों से किस-किस रूप में पैसे लिए हैं ।हालांकि इस मामले में अस्पताल द्वारा अब तक कुछ भी कहा नहीं गया है।


Find Us on Facebook

Trending News