बड़ी खबर : कृषि मंत्री ने सामने लोगों ने जमकर किया विरोध, डॉ. प्रेम कुमार ने राजद कार्यकर्ताओं पर लगाया बड़ा आरोप

बड़ी खबर : कृषि मंत्री ने सामने लोगों ने जमकर किया विरोध, डॉ. प्रेम कुमार ने राजद कार्यकर्ताओं पर लगाया बड़ा आरोप

PATNA : बिहार के औरंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बिहार के कृषि, पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री डॉ. प्रेम कुमार और स्थानीय विधायक मनोज शर्मा के सामने स्थानीय लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया है। हालांकि मंत्री और विधायक की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों किसी तरह मंत्री जी और विधायक मौके से निकाला.  

इस बावत मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा है कि स्थानीय विधायक और कार्यकर्ताओं के आग्रह पर आज शाम वे औरंगाबाद जिले के चपरा गांव जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान 20-25 की संख्या में रहे राजद कार्यकर्ताओं द्वारा साजिशन विरोध किया गया। हालांकि गनीमत यह रही कि सुरक्षाकर्मियों और पुलिस की तत्परता से किसी तरह वहां से निकल गए. 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा बिहार में किये जा रहे विकास कार्यों से विपक्ष पूरी तरह से हताश है और इसी हताशा में अब वह ऐसी घटनाओं को अंजाम देने पर उतर आई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष चुनाव के दौरान राज्य की विधि-व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास कर रही है, लेकिन राज्य सरकार उसके इस मंसूबे को सफल नहीं होने देगी। 

वहीं इस मामले को लेकर औरंगाबाद एसपी सुनील कुमार पोरिक ने कहा कि अभीतक इस मामले को लेकर किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। शिकायत दर्ज कराने पर कार्रवाई की जायेगी। 

Find Us on Facebook

Trending News