बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा जब विपक्ष में रहकर उत्पात मचा रहे तो सत्ता में आने के बाद क्या करेंगे

कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा जब विपक्ष में रहकर उत्पात मचा रहे तो सत्ता में आने के बाद क्या करेंगे

PATNA : बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सदन में जमकर मारपीट की घटना हुई थी. जिसमें कई विधायक जख्मी हो गए थे. इस मामले को लेकर बिहार सरकार के कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा की विपक्ष में रहकर जब तेजस्वी यादव इतना उत्पात मचाया रहे हैं तो जब सत्ता में आएंगे तो क्या करेंगे. उन्होंने कहा की तेजस्वी के पास ज्ञान का अभाव है. बड़ों का कैसे इज्जत करना चाहिए. यह उन्होंने सीखा ही नहीं है. 

उन्होंने कहा की मेरी शुभकामना है कि वह आगे बढ़े. लेकिन जिस तरह से सत्ता की बेचैनी ने उन्हें बेचैन कर रखा है. ऐसे में नहीं लगता है कि वह लोकतंत्र की गरिमा को बनाए रखेंगे, यह कहना मुश्किल है. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा की विधानसभा के कार्यवाही के दौरान विपक्ष के द्वारा पत्थरबाजी करना, गाली गलौज करना यह कहीं से भी उचित नहीं है.

कृषि मंत्री ने कहा की तेजस्वी विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन जिस तरह से भाषा का उपयोग खुद कर रहे हैं. उन्हें शोभा नहीं देता. जिस तरह से रात में सोते हैं और जागते ही सरकार गिराने की बात करते हैं वो सिर्फ सपना देखते रहते हैं. उन्होंने कहा की तेजस्वी का यह सपना पूरा नहीं होनेवाला है.  

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 


Suggested News