बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने भाई के अफेयर की खबरों पर कृष्णा श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

अपने भाई के अफेयर की खबरों पर कृष्णा श्रॉफ ने  तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी के अफेयर की खबरें काफी लंबे समय से चल रही हैं, परंतु इन दोनों ने कभी इस मुद्दे पर खुलकर नहीं बोला है। ऐसे में अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपने भाई की लव लाइव को लेकर खुलकर बात की है। 

 

एक इंटरव्यू में जब कृष्णा से उनके भाई टाइगर की रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं कभी कुछ छुपाने में विश्वास नहीं रखती हूँ,  वह(टाइगर) जिसके भी साथ रहेंगे उसपर मुझे गर्व होगा। हालांकि जब मैंने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह सिंगल है और किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं।“

                                

इसके बाद उन्होंने कहा, “आप सभी लोग मुझे जानते हैं कि मैं झूठ नहीं बोलती, बल्कि मैं सब चीज़ो को लेकर कितनी स्ट्रेट फॉर्वर्ड हूँ। टाइगर 100 प्रतीशत सिंगल है।” इसके साथ ही बता दें कि  कुछ समय पहले यह रिपोर्ट आई थी कि टाइगर और दिशा का ब्रेकअप हो चुका है, क्योंकि उनके बीच चीजें सही नहीं चल रही थीं। 


बताते चलें की हाल ही में अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी को साथ में रविवार को हैंगिग ऑउट करते हुए स्पॉट किया गए। इसके बाद इन दोनों की डेटिंग की खबरों को और बढ़ावा मिल गया था। परंतु बहन कृष्णा श्रॉफ के इस बयान ने सभी दर्शकों को चौंका दिया है।

Suggested News