छोटा लालू के रूप में मशहूर कृष्णा यादव पर आसामाजिक तत्वों ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

छोटा लालू के रूप में मशहूर कृष्णा यादव पर आसामाजिक तत्वों ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PATNA : छोटा लालू के नाम से मशहूर कृष्णा यादव (KRISHNA YADAV) पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद घायल कृष्णा यादव को हाजीपुर के निजी नर्सिंग होम(NURSING HOME) में भर्ती कराया गया है. कृष्णा यादव का कहना है कि सोनपुर में कल एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब वह पटना की ओर लौट रहे थे. उसी दौरान बीच रास्ते में घेरकर 4 से 5 की संख्या में आए असामाजिक तत्वों ने उन्हें डंडे और लात घुसे से जमकर पिटाई की. जिसके चलते वह बेहोश हो गए. 

बाद में उन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. कृष्णा यादव ने बताया कि उनको पहले भी जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसकी सूचना उन्होंने दीघा थाने में दे रखा है. उन्होंने बताया कि हमलावरों ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की आवाज में बोलने और सरकार की शिकायत करने की बात करते हुए उनकी पिटाई की. जिसके चलते वह बुरी तरह घायल हो गए.

बताते चले की कृष्णा यादव बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान राजद उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए राज्य के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करते थे. राजद के समर्थक उनकी आवाज के दीवाने हो जाते. जब वे राजद सुप्रीमो की आवाज में लोगों का मनोरंजन करते. उन्होंने कई सभाओं में लालू की आवाज में केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा था. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News