विदाई समारोह में बोले केएस द्विवेदी, सकारात्मक सोच के साथ हो रहे हैं रिटायर

विदाई समारोह में बोले केएस द्विवेदी, सकारात्मक सोच के साथ हो रहे हैं रिटायर

PATNA : डीजीपी केएस द्विवेदी गुरुवार को रिटायर हो गए। 12 महीने के कार्यकाल के बाद बिहार के 50वें डीजीपी के सम्मान में बीएमपी-5 सहित ईओयू मुख्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। केएस द्विवेदी  ने नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को बधाई देते हुए उनके नेतृत्व में बिहार पुलिस को और आगे जाने की कामना की है। वह गुरुवार को बीएमपी पांच स्थित मिथलेश स्टेडियम में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। यह समान उनके रिटायरमेंट को लेकर आयोजित था। 

इससे पहले रिटायर हो रहे डीजीपी केएस द्विवेदी ने मिथिलेश स्टेडियम ने परेड का सलामी ली। मौके पर होने वाले नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, एडीजी मुख्यालय कुन्दन कृष्णन सहित अन्य वरीय अधिकारी मौजूद थे।

डीजीपी केएस द्विवेदी ने कहा कि बिहार पुलिस  देश की एक बेहतर पुलिस है।पुलिस विभाग का काम सबसे संवेदनशील होता है ।आज प्रोफेशनल तरीके से काम करने की जरूरत है। इस साल पुलिस विभाग को एक हजार नये वाहन मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि वे सकारात्मक सोच के साथ सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा कैशलेश स्कीम शुरु करने की थी, जिससे बीमार पुलिसकर्मियों और  उनके परिजनों को ईलाज की सुविधा मिल सके। केएस द्विवेदी ने कहा कि भले ही पुलिस मुख्यालय ने प्रस्ताव भेजने में देरी की हो लेकिन राज्य सरकार ने सभी प्रस्तावों को मंजूरी दी।


Find Us on Facebook

Trending News