कुछ कुछ होता है के छोटे सरदार करने जा रहे हैं शादी, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाईयां

कुछ कुछ होता है के छोटे सरदार करने जा रहे हैं शादी, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाईयां

16 अक्टूबर 1998 को रिलीज़ हुई फिल्म कुछ कुछ होता है आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. फिल्म में छोटे सरदार का रोले प्ले करने वाले परजान दस्तूर अब इतना बड़ा हो गया की उसकी शादी की ख़बरें भी सामने आने लगी है.फिल्म 'कुछ कुछ होता है' उन फिल्मों में से है जिसका दौर कभी ख़त्म नही होगा. इस एवरग्रीन फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के साथ साथ दो चाइल्ड आर्टिस्ट भी थे जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया और उनके किरदार का काफी सराहा. फिल्म में प्यारे छोटे सरदार की भूमिका में नजर आने वाला बच्चा भला किसे याद नहीं होगा. अब ये बच्चा बहुत बड़ा हो गया है. इना बड़ा की कुछ ही दिनों में शादी रचाने वाला है.

एक्टर का नाम असल में परजान दस्तूर जो शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वह फरवरी 2021 में अपनी प्रेमिका डेल्ना श्रॉफ से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. 15 अक्टूबर को, परजान ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की जब उन्होंने डेल्ना से प्यार का इजहार किया था और उन्होंने हां, कह दिया था.समंदर किनारे पोज देते हुए कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर को पोस्ट करते हुए परजान ने कैप्शन में लिखा, 'एक साल पहले वो खूबसूरत दिन, जब उसने कहा- हां! केवल 4 महीने बाकी हैं! #DDwwedding'.सोशल मीडिया पर फैंस खूब बधाईयां देते नज़र रहे हैं.

कुछ कुछ होता है से परजान का एक मशहूर डायलॉग लोग अब तक याद करते हैं, जिसमें वो काजोल से कहते हैं- 'तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ. उस डायलॉग को लोग आज भी दिह्राते हैं. उसकी मासूमियत ने लोगों का दिल जीतने के साथ कईयों को इमोशनल भी कर दिया था.

Find Us on Facebook

Trending News