बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कूड़े पर फेंका था नवजात बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

कूड़े पर फेंका था नवजात बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

MUNGER: मुंगेर में पन्द्रह दिनों के अंदर लगातार तीन नवजात बच्चियों के शव मिलने से लोगों में भय का माहौल कायम हो गया है. एक तरफ जहां  सरकार 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान चला रही है, वहीं थाने से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर तीसरी बार नवजात बच्ची का शव को देखकर लोगो के मन में कई सवाल उठ रहे है. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आज बुधवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के व्यस्तम इलाका माने जाने वाले बेकापुर में लौहा पट्टी के पीछे गली में कूड़े के ढेर के समीप रुई में लिपटी नवजात बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. नवजात बच्ची के शव मिलने की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई और बच्ची को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी.


स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह कुछ कुत्ते कूड़े के ढेर के समीप काफी देर से भौंक रहे थे. जिसके बाद कुछ  लोगों ने पास जाकर देखा तो कूड़े के ढेर पर रुई के बंडल में लिपटी नवजात बच्ची का शव था. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जाँच में जुट गई है. वहीं शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पंद्रह दिनों के अंदर तीन - तीन नवजात बच्चियों का शव मिलने से लोग आश्चर्यचकित हैं. 

Suggested News