बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुढ़नी उपचुनाव : अनिल सहनी बोले- नीतीश कुमार ने काटा मेरा टिकट, जबरदस्ती सीट हथिया लिया

कुढ़नी उपचुनाव : अनिल सहनी बोले- नीतीश कुमार ने काटा मेरा टिकट, जबरदस्ती सीट हथिया लिया

NEW DELHI : कुढ़नी उपचुनाव में राजद नेता अनिल सहनी का टिकट कटने के बाद वो महागठबंधन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाखुश दिख रहे हैं। कुढ़नी के पूर्व विधायक अनिल सहनी ने दिल्ली में न्यूज4नेशन से बातचीत करते हुए अपनी नाराजगी स्पष्ट की।

उन्होंने कहा कि कुढ़नी की यह सीट आरजेडी और अतिपिछड़ा की सीट थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन पर दबाव बनाकर यह सीट अपने पास रख ली। नीतीश कुमार कहते हैं कि वो अतिपिछड़ा समाज के हितैषी हैं लेकिन एक सहनी समाज का टिकट काटकर वो कैसे हमलोगों के हितैषी हो सकते हैं। 

अनिल सहनी ने आगे कहा कि मेरा टिकट कटने के बाद भारी संख्या में समर्थकों के लगातार फोन आ रहे हैं। यह सीट अति पिछड़ों की है। बड़ी संख्या में मेरे समर्थक हैं, जो यह चाहते थे कि मेरी जगह किसी पिछड़े को ही टिकट मिले। वह मुझसे पूछ रहे हैं कि आखिर राजद की सीट जदयू को क्यों दे दी गई। मैं जल्द ही दिल्ली से कुढ़नी जाकर अपने समर्थकों से बात करूंगा, तभी कोई फैसला लूंगा।

पूर्व विधायक ने एक सवाल के जवाब पर यह भी कहा कि मेरा टिकट कटने के बाद मुझे बीजेपी से चुनाव लड़ने का ऑफर आया था। लेकिन मेरे अंदर मल्लाह का खून है, मैंने साफ इनकार कर दिया। मैं अपने समर्थकों से बातचीत कर ही कुछ फैसला लूंगा।

अनिल सहनी ने महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के नामांकन से भी कल दूरी बनाई थी। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अपनी न्यायिक प्रक्रिया की लड़ाई के लिए इस समय दिल्ली में मौजूद हूं। जदयू प्रत्याशी ने हमें आमंत्रित किया था लेकिन हमने मना कर दिया।

Suggested News