बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में कुख्यात अपराधी एकादशी राम गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

कैमूर में कुख्यात अपराधी एकादशी राम गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

KAIMUR : कैमूर जिले के कुदरा पुलिस ने कुख्यात अपराधी एकादशी राम को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की वह लूट, अपहरण सहित एक दर्जन से अधिक मामले में आरोपी रहा है. फिलहाल करगहर थाना क्षेत्र के डकैती मामले में 2002 से फरार चल रहा था. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कुदरा थाना क्षेत्र के गजराढी में एक लड़की को गोली लगा था. जिसमें बेटी और मां ने पिता पर गोली चलाने का आरोप लगाया था. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही थी. तभी गजराढी में स्थित लड़की के घर का तलाशी लिया गया तो वहां एकादशी राम मिला. उसे पूछताछ के लिए पुलिस अपने साथ लाई. 

पूछताछ में पता चला की एकादशी राम कुख्यात अपराधी है. कैमूर और रोहतास जिले के कई थानों में इसके ऊपर एक दर्जन से अधिक लूट ,डकैती और अपहरण जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. करगहर थाना क्षेत्र के 2002 में डकैती मामले में भी फरार चल रहा था. जिसके ऊपर लाल वारंट न्यायालय से निर्गत है. जिस लड़की को गोली लगा है उसके मां के साथ भी इसका अवैध संबंध का पता चला है. 

लड़की को गोली मारने में इसका हाथ है या नहीं. इस मामले में पुलिस तहकीकात कर रही है. जमीनी विवाद को लेकर उसके यहां झगड़ा चल रहा था. लड़की की मां अपने पति को छोड़कर एकादशी राम के साथ ही रहती थी. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करने में जुटी है. गिरफ्तार अपराधी को जेल भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News