15 वर्षो से फरार कुख्यात अपराधी कमरूदीन मुम्बई से गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

15 वर्षो से फरार कुख्यात अपराधी कमरूदीन मुम्बई से गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को मुंबई क्राइम ब्रांच के सहयोग से 15 वर्षो से फरार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. कुख्यात अपराधी कमरूदीन पर जिला के हरसिद्धि,गोबिंदगंज,नगर थाना, कोटवा, तुरकौलिया, पीपरा सहित 21 थानों में रंगदारी,बमबारी,हत्या,लूट सहित कांड दर्ज है. गिरफ्तार अपराधी हरसिद्धि थाना के सिरिसवा का रहने वाला है. गिरफ्तार अपराधी को मुंबई से मोतिहारी लाकर पुलिस पूछताछ में जुटी है. 

एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि एक जनवरी को गुप्त सूचना मिली कि दो दर्जन से अधिक संगीन अपराधों का 15 वर्षो से फरार कुख्यात अपराधी कमरूदीन महाराष्ट्र के नासिक में छिपा हुआ है. सूचना के तकनीकी आधार के  सत्यापन के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के सहयोग से उसे गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधी पर बिहार व मुंबई में दो दर्जन हत्या,रंगदारी,लूट,अपहरण सहित कांड दर्ज है. गिरफ्तार अपराधी वर्ष 2002 में न्यायिक हिरासत में पेशी के दौरान फरार हो गया था.

उन्होंने कहा की कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी में दारोगा मनीष कुमार, तकनीकी शाखा,हरसिद्धि शैलेन्द्र कुमार सिंह,कुमार चिरंजीवी,मुन्ना कुमार,नित्यानंद दुबे सहित कई पुलिस कर्मी शामिल थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट...


 

Find Us on Facebook

Trending News