पूर्णिया के कुख्यात बिट्टू सिंह को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, एके 47 और इंसास की मैगजीन बरामद

पूर्णिया के कुख्यात बिट्टू सिंह को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, एके 47 और इंसास की मैगजीन बरामद

PURNEA : पूर्णिया के कुख्यात बिट्टू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि बिट्टू सिंह दर्जन भर से ज्यादा मामलों में अभियुक्त था और अब तड़ीपार कर दिया गया था. एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली कि बिट्टू सिंह पुर्णिया में है. 

सूचना के आधार पर सादे लिबास में एसटीएफ के जवानों ने पीछा करते हुए उसे मैक्स 7 रोड से गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा की बिट्टू को पकड़ने के लिए एसटीएफ के जवानों को 5 राउंड गोलियां चलानी पड़ी थी. 

पुलिस अधीक्षक ने इस बात की पुष्टि की है. बिट्टू सिंह के पास से पुलिस ने एक स्वनिर्मित एक के 47, कारबाईन, इंसास की मैगज़ीन तथा 66 ज़िंदा कारतूस बरामद किया है. बिट्टू सिंह ने पुलिस द्वारा पूछताछ के क्रम में बताया कि वे वर्तमान में कटिहार में रह रहा था और अपने इलाज के लिए पूर्णिया आया था, जहां एसटीएफ की टीम में उसे गिरफ्तार किया. 

बिट्टू सिंह की पत्नी सर्वप्रिय सिंह ने बताया कि बिट्टू राजद के युवा नेता थे और आगामी विधानसभा में धमदाहा से चुनाव लड़ने वाले थे. इससे पहले ही विपक्षी नेता द्वारा साजिश के तहत उन्हें गिरफ्तार करवा दिया गया. ये राजनीतिक साजिश है. 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News