पटना में कुख्यात महेश यादव गिरफ्तार, दोहरे हत्याकांड सहित कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

पटना में कुख्यात महेश यादव गिरफ्तार, दोहरे हत्याकांड सहित कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

PATNA : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मोकामा थाने की पुलिस ने कुख्यात अपराधी महेश यादव को गिरफ्तार किया है. महेश यादव को उसको सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया है. बताते चलें की बाढ़ के एएसपी अमरीश राहुल के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था.  जिसमें मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन के साथ सालिमपुर थाना की पुलिस शामिल थी. 

महेश यादव को सालिमपुर थाने क्षेत्र के दियारा इलाके से इसकी गिरफ्तारी किया है. थानाध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि महेश यादव पर हत्या, लूट और आर्म्स के साथ कई मामले दर्ज हैं. महेश यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी अभियान चला रही थी. उसे कन्हाईपुर में दोहरे हत्याकांड में नामजद अभियुक्त बनाया गया था. 

दोहरे हत्याकांड के बाद से ही महेश यादव फरार चल रहा था. मोकामा के कन्हाईपुर में श्याम सुंदर यादव और महेश यादव के बीच कई बार अदावत चलती रहती थी. दोनों के बीच कई बार गोलीबारी की घटना भी देखने को मिली थी. महेश यादव के साथ राजीव यादव को भी गिरफ्तार किया है. महेश यादव की गिरफ्तारी मोकामा पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है. 

पटना से विकास की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News