25 हज़ार का इनामी कुख्यात अपराधी शबनम यादव गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

25 हज़ार का इनामी कुख्यात अपराधी शबनम यादव गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

BHAGALPUR : भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया में दियारा का आतंक और 25 हजार के इनामी अपराधी शबनम यादव को उसके दो सहयोगियों और बड़ी मात्रा में  हथियार के साथ एसटीएफ और नवगछिया पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में धर दबोचा. नवगछिया के नव पदस्थापित  एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि लंबे समय से फरार चल रहे कुख्यात शबनम यादव के अपने सहयोगियों के साथ बिहपुर के गोरैया दियारा मे छुपे होने की सूचना मिली थी. 

जिसके बाद  एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के सहयोग से समूचे दियारा क्षेत्र की घेराबंदी कर एक ठिकाने पर कुख्यात को धर दबोचा गया. उन्होंने बताया कि इस दौरान उसके दो सहयोगी अपराधी वकील यादव और शबनम यादव को भी गिरफ्तार किया गया है. 

एसपी ने बताया कि भवानीपुर का रहनेवाला कुख्यात शबनम यादव की गिरफ्तारी के लिए राज्य सरकार ने पच्चीस हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. उसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस काफी दिनों से नजर रखे हुए था. पकडा गया कुख्यात शबनम यादव नवगछिया, खगड़िया एवं मधेपुरा जिलों के दियारा क्षेत्रों में आतंक मचाये हुए था. उसपर जिलों के विभिन्न थानों में लूट, अपहरण, हत्या आदि के दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी से तीनों जिलों के दियारा क्षेत्रों में अब आमलोगों को राहत मिलेगी. इधर, एसटीएफ एवं पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News