पटना में गैंगवार में मारा गया कुख्यात सिकंदर, सुपारी लेकर करता था मर्डर

पटना में गैंगवार में मारा गया कुख्यात सिकंदर, सुपारी लेकर करता था मर्डर

PATNA : पटना में अपराधियों ने कुख्यात क्रिमिनल सिकंदर का मर्डर कर दिया है. मर्डर के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वारदात पटना के फुलवारी शरीफ थाना इलाके की है. जहाँ खानकाह मोहल्ले के बेबी लैंड स्कूल जाने वाली गली में 23 वर्षीय अपराधी प्रवृत्ति के युवक मोहम्मद सिकंदर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

अपराधियों ने सिकंदर के सिर में नजदीक से गोली मारी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक सिकंदर ईसापुर के चालक मुकेश हत्याकांड सहित डकैती, मारपीट, रंगदारी के कई मामलों में नामजद था. हत्या के मामले में वह कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा था. दिन दहाड़े हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंचे फुलवारीशरीफ एसएचओ रफीकुर रहमान ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

मृतक सिकंदर अपराधिक प्रवृति का था. उसने कचहरी मुहल्ला, ईसापुर सहित कई दूसरे मोहल्ले में अपना ठिकाना बना रखा था. आपराधिक छवि और पुलिस से बचने के लिए ही वह अपने ठिकाने बदलता रहता था. मृतक कचहरी मुहल्ला निवासी मो. वकील का भांजा बताया जाता है. 

फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक युवक भी अपराधी प्रवृत्ति था. आपसी रंजिश में अपराधियों ने उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. 

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News