बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात उज्जवल ने मुचकुन्द के कहने पर मारी थी सिपाही मुकेश को गोली

कुख्यात उज्जवल ने मुचकुन्द के कहने पर मारी थी सिपाही मुकेश को गोली

पटना : कुख्यात उज्जवल को पटना पुलिस ने बेउर जेल से 72 घंटे के लिए रिमांड पर ले लिया है. दानापुर कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद पुलिस ने मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात मुचकुन्द शर्मा के इस शार्प शूटर को 72 घंटे की रिमांड पर ले लिया है. 

बता दें कि खुख्यात उज्जवल ने 15 अप्रैल को गुपचुप तरीके से दानापुर कोर्ट में सरेंडर किया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है. शुक्रवार को उज्जवल से पुलिस ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की. पूछताछ के दौरान उज्जवल ने कई राज उगले हैं. 

पूछताछ में उज्जवल ने बताया कि 3 दिसंबर को बाईपास इलाके में मुचकुन्द के साथ गिरोह के कई अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे. इसी बीच वहां दो-तीन पुलिस वाले वहां पहुंच गए. पटना पुलिस के जवानों ने हमें घेर लिया और मुचकुन्द को पकड़ भी लिया था. जिसके बाद मुचकुन्द ने मुझे गोली चलाने को कहा और मैंने विदेशी पिस्टल से गोली मार दी. यदि मैं जवान मुकेश को गोली नहीं मारता तो मुकेश मुझे और मुचकुन्द को मार देती. मुकेश को गोली मारने के बाद वहां से बाईपास पकड़ कर बिहटा आ गए और फिर आरा चले गए. जिस पिस्टल से जवान मुकेश को गोली मारी गई थी उसकी कीमत 6 लाख रूपये थी और उसे मुचकुन्द ने ख़रीदा था. पर उसकी जानकारी मुझे नहीं है. 

Suggested News