बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोकारो के कुमार रवि को चुना गया झारखंड प्रदेश यूथ इंटक का प्रदेश अध्यक्ष, नेताओं ने दी बधाई

बोकारो के कुमार रवि को चुना गया झारखंड प्रदेश यूथ इंटक का प्रदेश अध्यक्ष, नेताओं ने दी बधाई

RANCHI : बोकारो के कुमार रवि को झारखंड प्रदेश यूथ इंटक का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इंटक के अध्यक्ष डॉक्टर जी संजीव रेड्डी, राष्ट्रीय महामंत्री संजय सिंह, बिहार प्रदेश इंटक अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह, बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन महामंत्री वीरेन्द्र चौबे और यूथ इंटक के अध्यक्ष संजय गाबा ने रवि के मनोनयन के संबंध में पत्र जारी किया. रवि को प्रदेश इंटक के साथ योगदान देने की बात कही गई. 

यूथ इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष गाबा ने कहा कि रवि की संगठन के प्रति निरंतर काम को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी जा रही है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह अपने दायित्व को सफलतापूर्वक निर्वाहन करेगा. मौके पर प्रदेश इंटक के महामंत्री बीरेंद्र चौबे ने रवि को बधाई देते हैं कहां की मुझे पूर्ण विश्वास है कि संगठन के दायित्व को इमानदारी से निभाते हुए यूथ इंटक को सफलतापूर्वक ऊंचाइयों पर ले जाने पर सक्षम है. 

रवि ने कहा कि सर्वप्रथम मैं सभी को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया. संगठन की और से जो भी दायित्व सौंपा जाएगा. उसे ईमानदारी के साथ निभाऊंगा बोकारो समय समेत प्रदेश के अन्य 23 जिलों में मजदूरों आवाज को बुलंद किया जाएगा. नौजवान वर्कर्स को संगठन में जोड़ने की दिशा में पहल की जाएगी.  और यह यूथ इंटक नए सिरे से सभी को लेकर अपने मज़दूर भाइयों के साथ काम करेंगी. उन्होंने इंटक और यूथ इंटक के सभी पदाधिकारी का धन्यवाद किया. 

मौके पर इंटक के राष्ट्रीय सचिव पीजे राजू जी, यूथ इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री रवि नागर, झारखंड प्रदेश के कोषाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव, राष्ट्रीय सचिव अजितेश पांडे, राजेन्द्र जी आदि मौजूद रहे. 

Suggested News