बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तबरेज आलम हत्याकांड : फरार डब्लू मुखिया के घर कुर्की

तबरेज आलम हत्याकांड : फरार डब्लू मुखिया के घर कुर्की

Patna: तबरेज आलम हत्याकांड में फरार चल रहे शूटर कुख्यात डब्लू मुखिया के घर पटना पुलिस ने कुर्की जब्ती किया हैं. कुर्की पीरबहोर थाना इलाके के सब्जी बाग स्थित डब्लू मुखिया के घर पर किया गया है.  गौरतलब है हत्याकांड में शामिल मुख्य शूटर गुड्डू के आवास की कुर्की पहले ही हो चुकी है जहां से पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई थी. बीते बुधवार को पुलिस ने पीरबहोर थाने के पास रहने वाले फारूक आजम के फ्लैट के बाहर, डब्लू मुखिया के सब्जीबाग कोयरी टोला स्थित घर और शूटर गुड्डू व बबलू के अलीनगर स्थित फ्लैट पर इश्तेहार चस्पा किया था. 


पटना के बाहर भी कुर्की

पुलिस की एक टीम जहानाबाद भी गई  थी जहां रूमी मलिक और बेला के शम्सपुर में अंजार खान के घर पर भी इश्तेहार को चस्पा किया गया था. जिसके बाद पुलिस कुर्की जब्ती करने में लगी है. 


अभी तक पुलिस के हाथ खाली 

मो.शहाबुद्दीन का शार्प शूटर रह चुके कुख्यात तबरेज आलम हत्याकांड में पटना पुलिस अब तक सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने में असफल रही है. गौरतलब है कि गैंग्स ऑफ वासेपुर का अंग रह चुका तथा अपने समय मे एके 47 रायफल से धुआं धुंआ कर देने  वाला कुख्यात तबरेज आलम पटना की सड़कों पर ढेर कर दिया गया था.  गोली उस वक्त मारी गई थी जब वह कोतवाली थाने से सटे मस्जिद से जुम्मे की नमाज अदा कर वो अपनी गाड़ी में बैठने के लिए गाड़ी तक पहुंचा ही था की बाइक सवार हमलावरों ने हमला कर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पटना पुलिस ने SIT का गठन किया था. 

Suggested News