हिट विकेट हुए 'कुशवाहा' ! BJP को घेरने के फेर में 'नीतीश' को ही घेर बैठे 'उपेन्द्र', फजीहत करा डिलीट किया ट्वीट

हिट विकेट हुए 'कुशवाहा' ! BJP को घेरने के फेर में 'नीतीश' को ही घेर बैठे 'उपेन्द्र', फजीहत करा डिलीट किया ट्वीट

PATNA: जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा आज बुरे फंस गये। हालत ऐसी हो गई कि घंटे भर के भीतर ही उन्हें बैकफुट पर जाना पड़ा। बीजेपी को घेरने के चक्कर में उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार की शराबंबदी की ही पोल खोल दी। यूजर्स ने जब उपेन्द्र कुशवाहा को घेरा और कहा कि क्यों सीएम नीतीश की पोल खोल रहे, तब जाकर उन्हें अहसास हुआ। फिर क्या था, आनन-फानन में उपेन्द्र कुशवाहा ने अपना ट्वीट डिलीट किया। 

नीतीश की फजीहत करा पीछे हटे कुशवाहा

बिहार में कुढ़नी विस सीट पर उप चुनाव हैं. पांच दिसंबर को कुढ़नी में मतदान है। आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। प्रचार के अंतिम दिन जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने शराब बांटते एक वीडियो जारी किया था। कुशवाहा ने दारू बांटते वीडियो को कुढ़नी का बताया. साथ ही कहा कि कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा दारू बांटकर वोट लेने की कोशिश कर रही है। हालांकि उपेन्द्र कुशवाहा शराब वाला वीडियो ट्वीट करने के साथ ही फंसने लगे। कुशवाहा के ट्वीट के बाद यूजर्स उनका मजाक उड़ाते दिखे. एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो पांच साल पुराना है। दूसरे ने कहा कि आपकी सरकार है, कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे? तो तीसरे शख्स ने कहा कि क्यों नीतीश कुमार की पोल खोल रहे ? घंटे भर में ही बड़ी संख्या में यूजर्स ने उनकी पोल खोल दी। अहसास होने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने वीडियो तो डिलीट किया लेकिन तब तक नीतीश सरकार की फजीहत हो गई थी। 

तीस सेकेंड का जारी किया था वीडियो 

उपेन्द्र कुशवाहा ने तीस सेकेंड का एक वीडियो को ट्वीट कियाथा. वीडियो के साथ कुशवाहा ने लिखा- कुढ़नी विधानसभा चुनाव क्षेत्र में भाजपा का ज़मीनी अभियान: “दारू लो - वोट दो"। देश बदल रहा है....! वीडियो में कुछ लोग भाजपा का टोपी और पट्टा लगाए दिख रहे थे। वीडियो में कुछ भाजपा कार्यकर्ता शराब बांटते दिख रहे थे।  कुशवाहा ने वीडियो को कुढ़नी विस क्षेत्र का बताय़ा था। हालांकि कुशवाहा के दावे की पोल यूजर्स ने ही खोल दिया । कहा गया है कि यह वीडियो दूसरे राज्य से जुड़ा है। 

यूजर्स ने कुशवाहा का उड़ाया मजाक 

लखीसराय नाम से एक यूजर का जवाब था, जिसमें लिखा गया था ... फिर प्रशासन क्या कर रहा है ? बिहार में तो पूर्ण शराबबंदी है.. फिर दारू कैसे बांटा जा रहा है ? मुनेन्द्र नाम के एक यूजर ने लिखा- ये तो आपही का failure है ना सर ! आप सरकार हैं , आपने तो शराब बंदी किया है ना सर ! शराब आ कैसे गया? श्रवण ने लिखा था - ये पुराना वीडियो है.रेहान ने लिखा--सरकार में खुद हो तो क्या कर रहे हो? संतोष मंडल नाम के यूजर ने लिखा-सर यह वीडियो पांच साल पहले से चल रहा. आप सब कितना गिर सकते हैं वोट के समय, पर आप अपना नुकसान कर लेते हैं. अमृतेश कुमार ने लिखा था- क्यों नीतीश कुमार की पोल खोल रहे हो?

Find Us on Facebook

Trending News