RJD नेतृत्व पर भड़के कुशवाहा, कहा- सुधाकर ने 'नीतीश' को गाली दी और बचाया भी जा रहा, यह महंगा पड़ेगा

RJD नेतृत्व पर भड़के कुशवाहा, कहा- सुधाकर ने 'नीतीश' को गाली दी और बचाया भी जा रहा, यह महंगा पड़ेगा

पटना. जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने मंगलवार को कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोई गाली दे और राजद उस नेता का बचाव करे यह बर्दाश्त नहीं करेंगे. पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह के नीतीश कुमार को शिखंडी कहने के बाद भड़के उपेंद्र कुशवाहा ने एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इसकी आलोचना की थी. इसके बाद राजद के कुछ नेताओं ने सुधाकर के बयान की निंदा नहीं की. इसी को लेकर दिल्ली से पटना पहुंचते ही एक बार फिर से उपेंद्र कुशवाहा राजद और सुधाकर पर भड़के. 

उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह ने अभद्र टिप्पणी की है. हम सभी इसको नहीं सहेंगे. उन पर पूरी कार्रवाई होनी चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मेरा डीएनए एक है. ऐसे में हमारे नेता को कोई गाली दे रहा है और राजद की ओर से इसका बचाव किया जा रहा है यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि इस अभद्र टिप्पणी के लिए सुधाकर सिंह पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. 

उन्होंने कहा कि जिस तरह के सम्मानजनक शब्द और गाली सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार के लिए कहा उसकी आलोचना हम किए हैं. राजनीतिक में नीतिगत भिन्नता को जायज ठहराया जा सकता है लेकिन इस तरह से किसी को गाली दिया उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम लोग इस पर चुप नहीं रहेंगे. सुधाकर के बयान से जदयू के सभी नेता आहत हुए हैं. नीतीश कुमार को चाहने और उन पर भरोसा रखने वाले लाखों लोगों की भावना को ठेस लगी है. 

सुधाकर के बयान को अमर्यादित करार देते हुए उन्होंने कहा कि पहले राजद नेता इस पर संज्ञान भी लेने की बात कर थे लेकिन कुछ राजद नेताओ के बयान उससे अलग रहे हैं. हम उससे भी आहत हैं. राजद नेता सुधाकर सिंह मामले में बीच बचाव कर रही है यह ठीक नहीं है. एक दिन पहले भी उपेंद्र कुशवाहा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में तेजस्वी यादव को संबोधित करते हुए सुधाकर सिंह को जमकर सुनाया था. 


Find Us on Facebook

Trending News