बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा हैं नाराज लेकिन आरएलएसपी के विधायक नीतीश से कर रहे मुलाकात

कुशवाहा हैं नाराज लेकिन आरएलएसपी के विधायक नीतीश से कर रहे मुलाकात

PATNA : एक बड़ी खबर केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी से जुड़ी है । बताया जा रहा है कि पार्टी के एकमात्र विधायक सुधांशु रंजन सीएम नीतीश कुमार से मिलने 7 सर्कुलर रोड गए हैं। सीएम हाउस में उनकी मुलाकात जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से हुई है। दोनों के बीच करीब 1 घंटे तक बात चीत हुई है। हरलाखी के विधायक सुधांशु मीडिया की नजरों से बचते हुए सीएम हाउस गए और प्रशांत किशोर से बातचीत की। हालांकि उनके जाने की खबर गोपनीय नहीं रह पायी। खबर यह भी है कि आरएलएसपी के एक और बड़े नेता जदयू के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में हैं । जानकार सूत्र बता रहे हैं कि बीती रात भी आरएलएसपी के एक नेता की जदयू के वरिष्ठ नेताओं के बात हुई है।

 नाटकीय अंदाज में  सीएम आवास से  बाहर निकले कुशवाहा के MLA

मीडिया में खबर आने के बाज जदयू और कुशवाहा के विधायक सुधांशु दोनों सतर्क हो गये। विधायक को सीएम हाउस से बिहार जाने के लिए कई तरकीब निकाली गयी। पहले खाली गाड़ी को निकाला गया। उसके बाद जदयू के एक विधान पार्षद के एम्बेसेडर में सुधांशु को बैठा कर दूसरे दरवाजे से निकाला गया। मकसद साफ था कि जदयू का हिडेन एजेंडा मीडिया के सामने नहीं आये।

कुशवाहा के लिए झटका !

अगर सुधांशु रंजन ने पार्टी से पाला बदल लिया तो यह उपेन्द्र कुशवाहा के लिए बड़ा झटका माना जाएगा। अभी कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा इन दिनों ‘नीच’ शब्द को लेकर नीतीश कुमार को घेर रहे हैं। अगर जदयू, उपेन्द्र कुशवाहा के एकमात्र विधायक को अपने पाले मे कर लेता है तो फिर आरएलएसपी की राजनीतिक मुहिम को नुकसान पहुंचेगा।


Suggested News