बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश- शाह की मुलाकात के बाद कुशवाहा हुए असहज, सवालों से काटते रहे कन्नी

नीतीश- शाह की मुलाकात के बाद कुशवाहा हुए असहज, सवालों से काटते रहे कन्नी

PATNA : दिल्ली में नीतीश कुमार और अमित शाह की मुलाकात के बाद उपेन्द्र कुशवाहा बुधवार को असहज दिखे। उन्होंने इस मुलाकात या NDA के बीच सीट शेयरिंग पर कुछ कहने से कन्नी काट लिया। सीट बंटवारे पर कभी तल्ख बयान देने वाले उपेन्द्र कुशवाहा का रवैया आज बिल्कुल बदला हुआ था। केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा बुधवार की देर शाम दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना हवाई अड्डा पर वे मीडिया के सवालों से बचते रहे।

सीट शेयरिंग पर जब बताना होगा आपको बुला लेंगे

पटना हवाई अड्डा पर उपेन्द्र कुशवाहा से जब पूछा गया कि आप नीतीश कुमार और अमित शाह की मुलाकात पर क्या कहेंगे ?  कुशवाहा ने मुसकुराते हुए कहा- तो ?  फिर सवाल आया- क्या आपसे भी सीट शेयरिंग के लिए भाजपा से बात हुई है ? कुशवाहा कुछ ज्यादा ही मुसकुरा रहे थे- सवाल को टालने की गरज से कहा- इस मामले में जब बताना होगा तो आपको बुला लेंगे न। उन्होंने यह भी कहा कि इस मुलाकात के मायने निकालने वाले तो आप लोग हैं, खुद तय कीजिए। कुशवाहा मुसकुराहट के जरिये अपनी असहजता छिपा रहे थे।

तीन तलाक पर कहा, यह जरूरी था

केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा से तीन तलाक पर लाये गये अध्यादेश को जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि सरकार ने तो पहले की कह दिया था कि जब तक संसद से बिल पास नहीं हो जाता है तब तक के लिए अध्यादेश लाएंगे।

Suggested News