कुशवाहा समाज का असली नेता कौन ? दो पूर्व केंद्रीय मंत्रियों के बीच छिड़ी है जंग,अगले साल कुशवाहा महासम्मेलन का एलान

कुशवाहा समाज का असली नेता कौन ? दो पूर्व केंद्रीय मंत्रियों के बीच छिड़ी है जंग,अगले साल कुशवाहा महासम्मेलन का एलान

 PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव में महागठबंधन पूरी तरह से परास्त हो गया है।महागठबंधन के दिग्गज और अपने आप को कुशवाहा समाज के सर्वमान्य नेता मानने वाले उपेन्द्र कुशवाहा खुद दोनों जगह से चुनाव हार गए।उनकी पार्टी सभी 5 सीटों पर हार कर बिहार के रण से बाहर हो गयी है। उपेन्द्र कुशवाहा की हार के बाद अब उनके विरोधी पूरी तरह से हावी हो गए हैं।संसद और विधानमंडल से उपेन्द्र कुशवाहा के खात्मे के बाद विरोधियों की नजर अब कुशवाहा को अपने घर यानि कुशवाहा समाज के अंदर उनकी पकड़ को तोड़ने की है।

फऱवरी में कुशवाहा महासम्मेलन

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की पकड़ को  कुशवाहा समाज से तोड़ने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि मुहिम में लगे हैं।वे अगले साल पटना में कुशवाहा-दांगी महासम्मेलन करने वाले हैं।हाल हीं में उपेन्द्र कुशवाहा का दामन छोड़ जदयू का दामन थामने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने इसका एलान भी कर दिया है। उन्होंने घोषणा किया है कि कुशवाहा समाज को शत प्रतिशत एकजुट करने के लिए अगले साल के फरवरी के अंतिम सप्ताह मे शहीद जगदेव जयंती के सुअवसर  पर कुशवाहा- दांगी महा सम्मेलन आयोजित किया जाएगा

नागमणि ने अपने समाज के लोगों से आहवान किया है कि जिला, प्रखण्ड के लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और आज से हीं तैयारी शुरू कर दें।नागमणि ने अपने समाज के लोगों से आहवान किया है कि अपने समय का सदुपयोग पूरी तरह से समाज और पार्टी हित मे पोजेटिव काम में लगाएं।नागमणि ने कहा कि समाज के जिन लोंगो का काम हो डाइरेक्टर फोन करे हम मदद के लिए तैयार हैं।  

नागमणि ने उपेन्द्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि अब उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी का जेडीयू में विलय हो गया है। उनकी पार्टी सभी लोक सभा सीट पर हार गई।खुद कुशवाहा दोनों जगहो से बुरी तरह हार गए हैं।नागमणि ने आगे कहा है कि मेरे संकल्प को कुशवाहा- दांगी समाज ने माना और उपेंद्र की राजनीति समाप्त कर दी। उपेन्द्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए जदयू नेता ने कहा कि कुशवाहा ऐसे नेता हैं जिन्होंने आज तक समाज के किसी व्यक्ति के लिए किसी पदाधिकारी को फोन नहीं किया है         ।


Find Us on Facebook

Trending News