बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा के सांसद की दो टूक , नीतीश कुमार के संपर्क में रहना कोई गलत नहीं

कुशवाहा के सांसद की दो टूक , नीतीश कुमार के संपर्क में रहना कोई गलत नहीं

PATNA : उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी को बड़ा झटका लग सकता है। पार्टी के सांसद रामकुमार शर्मा ने स्वीकार कर लिया है कि उनकी बात नीतीश कुमार से हुई है।उनसे आगे भी बात हो सकती है। सीएम से बातचीत के बारे में वे उपेन्द्र कुशवाहा को भी बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बात करने में गलत क्या है ? वे एनडीए गठबंधन की मजबूती के पक्षधर हैं। वे चाहते हैं कि रालोसपा भी एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनी रहे।  

उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा से भी आग्रह किया है कि वे भी एनडीए के साथ रहें। हम चाहते हैं कि एनडीए एकजुट रहे। गठबंधन से अगर कोई पार्टी अलग होगी तो उसका नुकसान होना स्वाभाविक है।

सब एक रहें तो बनेगी बात

सीतामढ़ी के आरएलएसपी सांसद रामकुमार शर्मा ने न्यूज4 नेशन से फोन पर बातचीत के दौरान कहा कि हम तो हमेशा रिक्वेस्ट करते हैं कि सबलोग एक रहिए। सबको रिपेयर करिए । हम सभी दल के नेताओं से गुजारिश कर रहे हैं कि  सबको मान-मनोव्वल करके एक रखिए। आरएलएसपी सांसद ने कहा कि बीजेपी की तरफ से उपेन्द्र कुशवाहा को अबतक कुछ कहा नहीं गया है। सुशील मोदी ने भी सीटों के बंटवारे को लेकर कुछ नहीं कहा है। बीजेपी के केंद्रीय नेताओं की तरफ से यह बात सामने नही आई है कि आरएलएसपी को अब एनडीए में नहीं रखना है। इसलिए अभी भी संभावना है की सबलोग एक होंगे। उन्होंने कहा कि अगर उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए के सहयोगी नहीं रहते हैं तो हम घर तो नही बैठेंगे। आगे देखा जाएगा।

Suggested News