बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा ने तय की एनडीए में रहने की डेडलाइन, वाल्मीकि नगर अधिवेशन में होगा अंतिम निर्णय

कुशवाहा ने तय की एनडीए में रहने की डेडलाइन, वाल्मीकि नगर अधिवेशन में होगा अंतिम निर्णय

NEW DELHI : केन्द्रीय मंत्री और आरएलएसपी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए में रहने की डेडलाइन तय कर दी है। दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि 4-5 और 6 दिसंबर को वाल्मीकि नगर और मोतीहारी में होने वाली पार्टी की अधिवेशन में अंतिम फैसला लिया जाएगा। कुशवाहा ने कहा कि एनडीए में रहने या फिर छोड़ने का फैसला वे अकेले नहीं ले सकते। पार्टी की बैठक में ही अंतिम फैसला लिया जाएगा।

कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अब वक्त काफी कम बचा है। सीट शेयरिंग पर फैसला नहीं होने से बिहार की जनता और एनडीए के कार्यकर्ता भी कंफ्यूजन में हैं। कुशवाहा ने एक बार फिर कहा कि बीजेपी 30 नवंबर तक सीट शेयरिंग को लेकर फैसला ले ले। इसको लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री से मिलने  का वक्त मांगा है। 

अकेले नहीं ले सकता कोई फैसला

कुशवाहा ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर अब तक बीजेपी से कोई अंतिम बात नहीं हो सकी है। 30 नवंबर तक बीजेपी के जवाब का इंतजार है। इस संबंध में बीजेपी से जो कुछ बात होगी या फिर नहीं होगी इसकी चर्चा पार्टी के अधिवेशन में की जाएगी। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मेरे कहने से कुछ नहीं होगा। पार्टी की  सामूहिक राय के आधार पर ही अंतिम फैसला किया जाएगा।पार्टी का सर्वसम्मत फैसला उन्हें मंजूर होगा।

नीतीश की सफाई की जानकारी नहीं

नीच वाले बयान को लेकर जेडीयू की बैठक में सीएम नीतीश की सफाई को लेकर कुशवाहा ने कहा कि इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई पत्रकार या फिर कोई मीडिया हाउस ही कह दे की सीएम ने सफाई दी है तो वे मान लेंगे। मुझे  इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। इसको लेकर मै कुछ नहीं कह सकता।

Suggested News