बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी को फिलहाल मुख्यमंत्री मानने से कुशवाहा का इंकार, कहा बैठक के बाद तय होगा कौन होगा चेहरा

तेजस्वी को फिलहाल मुख्यमंत्री मानने से कुशवाहा का इंकार, कहा बैठक के बाद तय होगा कौन होगा चेहरा

PATNA : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की ओर से 11 अप्रैल को पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में महात्मा फूले जयंती समारोह का आयोजन किया जायेगा. प्रदेश और जिला अध्यक्ष की बैठक के बाद पार्टी के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने इसका ऐलान किया है. उन्होंने कहा की विधानसभा चुनाव और जयंती समारोह की तैयारियों की बैठक एक साथ होगी. साथ ही कहा की इसमें शामिल होने के लिए सभी गैर एनडीए दलों को भी न्यौता देंगे. कुशवाहा ने कहा की चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी मजबूती से लगी है और आगे भी लगी रहेगी. उधर बिहार में महागठबंधन के भविष्य को लेकर उन्होंने कहा की रालोसपा में कोई कंफ्यूजन नहीं है. रालोसपा महागठबंधन में है और बिहार में हमारी ही सरकार बनेगी. 

हालाँकि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा की किसी एक पार्टी से महागठबंधन नही चलेगा. महागठबंधन ने अभी मुख्यमंत्री का नाम तय नही किया है. 

वहीँ नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कुशवाहा ने कहा की एनडीए की सरकार ने बिहार को बर्बाद किया है. 15 सालों में नीतीश कुमार स्वास्थ्य, रोजगार, शिक्षा सहित हर मोर्चे पर फेल हुए हैं. नीतीश कुमार 15 सालों में चाहते तो बिहार विकसित होता. लेकिन उन्होंने 15 सालों में तीन मौका गंवा दिया. 

कोरोना वायरस को लेकर बिहार सरकार की तैयारियों पर निशाना साधते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की नीतीश कुमार ने अपनी नाकामी को छुपाने के लिए एक मौका दे दिया है. उन्होंने कहा की कोरोना वायरस से लोगों को डराया जा रहा है. इससे अधिक मौते दूसरे बीमारियों से होती है. 

पटना से रोहित कुमार की रिपोर्ट

Suggested News