बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेन्द्र कुशवाहा ने गोपालगंज हत्याकांड के जीवित बचे गवाह जे.पी यादव से की मुलाकात, कहा-अपराधियों के हाथ में चला गया है बिहार

उपेन्द्र कुशवाहा ने गोपालगंज हत्याकांड के जीवित बचे गवाह जे.पी यादव से की मुलाकात, कहा-अपराधियों के हाथ में चला गया है बिहार

Patna : कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच गोपालगंज में हुए ट्रिपल हत्याकांड मामले को लेकर प्रदेश की राजनीति अपने पूरे उबाल पर है। विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर है। गोपालगंज हत्याकांड मामले में जीवित बचे जे.पी यादव पटना के पीएमसीएच में इलाजरत है और उससे विपक्षी नेताओं के मिलने का सिलसिला जारी है। 

पिछले दिनों जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद विधायक व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ते प्रताप यादव ने जेपी यादव से मुलाकात की थी। वहीं आज रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा आज पीएमसीएच पहुंच जेपी यादव से मुलाकात की। 

जेपी यादव से मुलाकात के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर बरसते हुए कहा कि राज्य में कानून का राज पूरी तरह से खत्म हो गया है। एकतरह से कहा जाए तो बिहार अपराधियों के हाथ में चला गया है। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में अपराध घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और मुख्यमंत्री जी मौन बैठे हैं। सीएम को जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा कहते आए हैं कि राज्य में कानून का राज है। इस मामले में उनका कानून का राज कहां गया। जिनके इस जघन्य हत्याकांड को देने का आरोप है वह खुलेआम घूम रहा है।  वहीं मुख्यमंत्री जी एक अण्णे मार्ग में बैठकर आराम कर रहे हैं। 

कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री के अंदर थोड़ी भी शर्म हया बची हो तो उन्हें आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करवाना  चाहिए। 

उन्होंने कहा कि हम पीड़ित के परिजन से मिलने गोपालगंज जरूर जाएंगे। कब जाएंगे इसका निर्णय बाद में करेंगे।

पटना से रिचा शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News