कुशवाहा के बयान पर नहीं थम रहा घमासान, जेडीयू के बाद अब रामविलास बोले.....

कुशवाहा के बयान पर नहीं थम रहा घमासान, जेडीयू के बाद अब रामविलास बोले.....

NEWS4NATION DESK : उपेन्द्र कुशवाहा के बयान के बाद प्रदेश की गर्म हुई राजनीति अपने चरम पर है। पहले जेडीयू ने कुशवाहा को उन्हीं की भाषा में जवाब देते हुए कहा कि हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं तो अब लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान भी तल्ख टिप्पणी की है। 

रामविलास पासवान नेकहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा कहते है कि हार जायेंगे तो खून खराबा होगा। यह तो सरासर चोर की दाढ़ी में तिनका वाली बात है। कुशवाहा के बयान से साफ जाहिर है कि उनकी करारी हार हो रही है। 

उन्होंने कहा कि मैंनेपहले ही कहा था पीने वालों को पीने का बहाना चाहिए।जब विरोधी हार रहे हैं तो ईवीएम का बहाना बना रहे हैं और खून-खराबे की बात कर रहे है। 

रामविलास ने कहा है कि हमने भी अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कोई डेफेंसिव होने की जरूरत नहीं है बल्कि लोकतंत्र कमजोर करने की किसी भी कोशिश के खिलाफ लड़ने की आवश्यकता है।
 बता दें किपटना में उपेन्द्र कुशवाहा ने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है। अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो सड़कों पर खून बहेगा। महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना पड़े तो उठा लें। 

Find Us on Facebook

Trending News