बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सवर्णों को आरक्षण के सवाल पर कुशवाहा ने साधी चुप्पी, समाज में तनाव पैदा होने की जताई आशंका

सवर्णों को आरक्षण के सवाल पर कुशवाहा ने साधी चुप्पी, समाज में तनाव पैदा होने की जताई आशंका

PATNA : आर्थिक आधार पर गरीब सवर्णों के लिए आरक्षण पर छिड़ी बहस ने नेताओं की जुबान पर ताला लगा दिया है. अबतक पिछड़े और दलितों को आरक्षण के मुद्दे पर सियासत चमकाने वाले नेताओं को सवर्ण आरक्षण पर जवाब नहीं सूझ रहा. केंद्रीय मंत्री और रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी गरीब सवर्णों के लिए आरक्षण के सवाल पर चुप्पी साध ली है. दिल्ली से आज पटना पहुंचे कुशवाहा ने कहा की आरक्षण पर बोलना समाज मे तनाव पैदा करने जैसा होगा. कुशवाहा ने कहा की उनकी पार्टी आरक्षण पर कोई बयान नहीं देगी. कुशवाहा ने कहा कि अगर किसी की कोई समस्या या कोई मांग है तो उस पर बैठ कर विचार विमर्श करना चाहिए. जाहिर है चुनाव के पहले इस मुद्दे पर बोलकर उपेन्द्र कुशवाहा अपने को खतरे में नहीं डालना चाहते हैं. 

महागठबंधन पर निशाना 

उपेन्द्र कुशवाहा ने महंगाई के मुद्दे पर कल विपक्षी दलों की तरफ से बुलाये गए भारत बंद को पॉलिटिकल स्टंट करार देते हुए कहा की विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. हालांकि महंगाई के सवाल पर कुशवाहा ने चिंता जताते हुए कहा की महंगाई का बढ़ना ठीक नही है. हालांकि महंगाई बढ़ने से सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला फिर जरूरत पड़ी तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से महंगाई पर चर्चा करेंगे. 


नीतीश का किया बचाव 

उपेन्द्र कुशवाहा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सीह्त पर तंज कसे जाने पर कहा की किसी के बीमार होने पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. कुशवाहा ने कहा की सेहत बेहद व्यक्तिगत कारण है उसपर सियासत नहीं होनी चाहिए. 

पटना से गणेश सम्राट की रिपोर्ट....

Suggested News