बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुतिया के माँ बनने पर मनाया गया जश्न, आर्केस्ट्रा की धून पर नाचे लोग, दो हज़ार लोगों ने किया भोजन

कुतिया के माँ बनने पर मनाया गया जश्न, आर्केस्ट्रा की धून पर नाचे लोग, दो हज़ार लोगों ने किया भोजन

डेस्क...खबर चित्रकूट से है जहां कुतिया ने जन्मे 5 बच्चे तो पूरे गांव ने बैंड-बाजे के साथ जश्न मनाया गया चित्रकूट के खोही में एक शख्स के घर पर पालतू कुतिया जूली ने पांच पपी को जन्म दिया तो उसने धूमधाम से जश्न मनाया. बाकायदा निमंत्रण कार्ड छपवाए गए और पूरे गांव को खाना खिलाया गया. आप को बता दें ये प्रीति भोज गणतंत्र दिवश 26 जनवरी को हुआ मुस्तफा खान नाम के शख्स ने इस मौके को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. 

उन्होंने पड़ोस के गांव से डांसर बुलाए और पूरे गांव के बीच भव्य जश्न का आयोजन किया. घर आए मेहमानों ने पपी को आशीर्वाद भी दिया. कुतिया के बच्चे पैदा होने पर इतना बड़ा सुनने में थोड़ा जरूर अजीब लग रहा है. लेकिन इसके लिए बकायदा निमंत्रण कार्ड छपवाए गए थे. जिसमें लिखा था 'श्री कामतानाथ महाराज जी की असीम अनुकंपा से हमारी प्यारी जूली (कुतिया) ने पांच पुत्रों को जन्म दिया है. 

इस खास मौके पर बरहौं संस्कार व प्रीतिभोज एवं नृत्य, संगीत कार्यक्रम का आयोजन दिनांक 26 जनवरी 2021 दिन मंगलवार को होना सुनिश्चित हुआ है. जिसमें आप सादर आमंत्रित हैं. बताया जा रहा है कि इस जश्न में दो हजार लोगों को खाने का न्योता दिया गया था. बैंड-बाजा, डीजे पर लोगों ने जमकर डांस किया. यह कार्यक्रम काफी देर तक चला. जूली (कुतिया) और उसके बच्चों को नए कपड़े पहनाए गए थे.

Suggested News