कुएं में मिला युवक का शव, घर वालों ने जताई हत्या की आशंका

कुएं में मिला युवक का शव, घर वालों ने जताई हत्या की आशंका

डेस्क... खबर रांची से है जहां  16 वर्षीय छात्र गौरव का शव उसके घर से महज कुछ ही दूरी पर कुएं से बरामद किया गया. गौरव शनिवार सुबह छह बजे से लापता था. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत गोंदा थाने में दर्ज कराई थी. रविवार को गौरव वर्मा का शव घर से महज 300 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं से बरमद की गई. गौरव रांची के संत जॉन्स स्कूल के दसवीं का छात्र था. पिता संजय वर्मा ने बताया कि उनका 16 वर्षीय बेटा गौरव शनिवार सुबह घर से अचानक गायब हो गया.

दो-तीन घंटे तक घर नहीं लौटने पर घरवालों ने उसे ढूंढ़ना शुरू किया. लेकिन वह नहीं मिला. गौरव की तलाश में परिजनों ने उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात की, लेकिन उसका कहीं कोई अता-पता नहीं चला. जिसके बाद परिजन गोंदा थाने में गौरव की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. रविवार को गौरव का शव उसके घर से महज 300 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं से बरामद किया गया.

मामले की जानकारी मिलते ही गोंदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गौरव के शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. जिस घर के पास के कुएं में गौरव का शव मिला, उस घर में शनिवार को शादी की पार्टी थी. रविवाक सुबह एक महिला कुएं से पानी लेने पहुंची तो उसने कुएं में शव को तैरता हुआ देखा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने गोंदा थाने को इसके बारे में जानकारी दी. स्थानीय लोगों और घरवालों ने गौरव की हत्या की आशंका बताई है.


Find Us on Facebook

Trending News