BIHAR NEWS : बेटी को बचाने कुएं में कूद गयी माँ, गहरे पानी में डूबकर दोनों की हुई दर्दनाक मौत

BIHAR NEWS : बेटी को बचाने कुएं में कूद गयी माँ, गहरे पानी में डूबकर दोनों की हुई दर्दनाक मौत

BEGUSARAI : बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां कुआं में डूबने से मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई.इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर वार्ड नंबर 9 की बताई जा रही है. मृतका महिला और बच्चे की पहचान खंजापुर वार्ड नंबर 9 निवासी राम साह की 30 वर्षीय पत्नी रामसखी देवी के रूप में की गई है. जबकि बच्ची की पहचान 6 वर्षीय पूजा कुमारी के रूप में की गई है. 

बताया जाता है कि गांव के घर के बगल में कुआं था. उस कुआं में बच्ची रस्सी में बाल्टी बांधकर पानी निकाल रही थी. अचानक बच्ची कुआं में गिर गई. वहां पर मौजूद बच्ची की मां ने जब कुआं में बच्ची को गिरते देखा तो मां भी बच्ची को बचाने के लिए कुआं में कूद गई. 

उसने काफी देर तक अपनी बच्ची को बचाने का भरसक प्रयास किया. लेकिन उसकी मेहनत सफल नहीं हो पायी और अधिक पानी होने के कारण बच्ची और मां की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने किसी तरह बच्ची एवं उसकी मां की लाश को कुआं से बाहर निकाला. तब तक  दोनों की मौत हो चुकी थी. 

वही चेरिया बरियारपुर थाना अध्यक्ष का कहना है कि बच्ची रस्सी के सहारे पानी निकाल रही थी. तभी अचानक बच्ची कुएं में गिर गई और वहां पर मौजूद मां भी उसे बचाने के लिए कुआं में कूद गयी. कुआं में अधिक पानी होने के कारण मां और बच्ची की डूबने से मौत हो गई है. फिलहाल चेरिया बरियारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News