बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कुएं से मिला महिला का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

भागलपुर में कुएं से मिला महिला का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

BHAGALPUR : ईशीपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर बबीता इंडियन गैस गोदाम से लगभग 100 मीटर के दूरी पर  सिधारी बहियार में स्थित कुँआ से एक नवविवाहिता का शव बरामद किया गया. बताया जा रहा है की हत्या कर शव को छुपाने के नियत से हाथ-पैर बाँध कर शव को कुँआ में फेंका गया था. इस घटना की सूचना बुधवार को ग्रामीणों ने पुलिस को दी. 

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनिल कुमार, एस आई मनोज चौधरी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद कुँए से शव को बाहर निकाला गया. कुछ देर बाद शव की पहचान इंद्रदेव तांती की बहू के रूप किया गया. इसकी पहचान तब हुई. जब मृतिका की मायके से लोग मौके पर पहुंचे.  सुनील कुमार ताँती ने बताया कि मृतिका मेरी बहन आरती कुमारी जिसकी उम्र 18 वर्ष है. मृतिका की माँ दुलारी देवी और भाई सुनील कुमार ताँती ने बताया कि मृतिका आरती कुमारी की शादी एक वर्ष पहले फुटहाचक के निवासी पवन ताँती के साथ किया गया था. 

शादी करने के बाद एक माह तक रखा गया. उसके बाद अपने मायके में रहने लगी. जब छः माह के बाद मायके से ससुराल आयी तो एक माह तक ससुराल वालों ने ठीक से रखा. उसके बाद मार पीट करने लगे. इसकी सूचना लड़की ने जब मायके में दी तो मायके वालों ने समझौता किया. फिर भी ससुरालवाले नहीं माने. बाद में ईशीपुर थाना में आवेदन देने के बाद ग्रामीणों के समक्ष में पंचायत कर सुलहनामा करवाया गया. लेकिन उसके बाद भी मेरी बहन की बेरहमी से हत्या कर हाथ-पैर बाँध कर कुँए में डाल दिया गया. 

इस घटना की जानकारी बुधवार को ग्रामीणों के द्वारा मिली की एक महिला की हत्या कर शव को कुँए में फेंक दिया गया है. ससुराल वालों ने भी कहा था कि आपकी बहन चार दिन से लापता है. इसके बाद काफी खोजबीन किया. लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. वही मृतिका की माँ, भाई, बहन सहित पूरे परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वही मृतिका के परिजनों ने थाने में ससुराल वालों की खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News