बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या और गिर सकती है बिग बॉस 13 की टीआरपी, टॉप 10 की लिस्ट से हुआ बाहर

क्या और गिर सकती है बिग बॉस 13 की टीआरपी, टॉप 10 की लिस्ट से हुआ बाहर

NEWS4NATION DESK : बिग बॉस 13 शो के इतिहास में सबसे सफल सीजन साबित हुआ है. TRP के मामले में तो बिग बॉस 13 ने इतिहास रच दिया है. बिग बॉस 13 की TRP अचानक से बहुत ज्यादा बढ़ गई है. शुरुआत में TRP के मामले में बिग बॉस ज्यादा अच्छा नहीं कर रहा था. लेकिन शो में अचानक लाये गए ट्विस्ट एंड टर्न्स, कंटेस्टेंट्स के बीच हुए लड़ाई झगड़े ने शो को हिट बना दिया. दर्शकों में शो को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है. बिग बॉस एक ऐसा घर है जहाँ कंटेस्टेंट्स घर में अलग-अलग तरह के लोगों के साथ रहते हैं और उन्हें बाहरी दुनिया से कोई मतलब नहीं होता है. 

शो की बढ़ती हुई डिमांड और TRP को देखकर मेकर्स ने शो को एक्सटेंड कर दिया है. बिग बॉस 13 अब जनवरी नहीं बल्कि फरवरी तक चलेगा. कुछ बातें ऐसी हैं जो एक्सटेंशन के बाद शो के TRP को गिरा सकती है. जहाँ बिग बॉस के फैन्स एक्सटेंशन को लेकर खुश हैं वही दर्शकों के मन में यह सवाल भी है कि क्या सलमान खान एक्सटेंडेड शो को होस्ट करेगें या नहीं. सभी जानते हैं की सलमान खान के चेहरे से ही देश भर में बिग बॉस को जाना जाता है. सूत्रों के मुताबिक यह खबर आ रही है कि एक्सटेंडेड शो को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. 

यह सुनते ही सोशल मीडिया पर फैन्स ने निराशा जाहिर किया है. जैसा की हम जानते हैं की सलमान खान के शो छोड़ते ही बिग बॉस के TRP पर असर तो होगा ही. उसी तरह लम्बे समय तक कंटेस्टेंट्स के बीच ड्रामा और लड़ाई झगडे को देखकर दर्शक बोर भी हो सकते हैं. लम्बे समय तक अपनों से दूर रहकर और हमेशा लड़ाई झगड़े से घिरे हुए कंटेस्टेंट्स भी एक टाइम पर चिडचिडे हो जाते हैं. ज्यादा लम्बे समय तक रहने वाले कंटेस्टेंट्स की एनर्जी भी डाउन होने से शो की TRP पर फर्क पड़ सकता है. सूत्रों के मुताबिक यह पता है की सलमान ने अपनी डेट्स कहीं और दे रखे हैं. इस वजह से फराह खान उन्हें रिप्लेस करेंगी. अब हमें यह देखना है की एक्सटेंडेड शो की TRP गिरेगी या भी बढेगी. दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतज़ार रहेगा. 

Suggested News