क्या जेडीयू में शामिल होंगे रघुवंश प्रसाद! JDU ने दिया खुला ऑफर

क्या जेडीयू में शामिल होंगे रघुवंश प्रसाद! JDU ने दिया खुला ऑफर

DESK: बिहार में जारी दल-बदल और आरोप-प्रत्यारोप के बाद के साथ बड़े-बड़े नेताओं को पार्टी में आने का ऑफर भी दिया जा रहा है. इसी में से एक हैं राजद के वरिष्ट नेता रघुवंश प्रसाद सिंह. दरसअल रघुवेश प्रसाद सिंह राजद से नाराज चल रहे हैं और उन्हें मनाने की कोशिश भी न के बराबर ही दिख रही है.ऐसे में जदयू उन्हें अपने पाले में करने की कोशिश कर रहा है. जेडीयू ने राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को खुला ऑफर दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से त्यागपत्र देने के बाद नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह को बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह ने खुला ऑफर देते हुए कहा कि अगर रघुवंश बाबू हमारे साथ आते हैं तो उनका पार्टी में स्वागत है. 

जय कुमार सिंह ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह एक समाजवादी नेता हैं और राजद उनकी इज्जत नहीं करता है, उन जैसे नेताओं के लिए जदयू बिल्कुल फिट बैठता है क्योंकि जदयू के सुप्रीमों नीतीश कुमार जी ऐसे वरिश्ट और समाजवादी नेताओं की काफी इज्जत करते हैं. अगर रघुवंश प्रसाद मूड बनाते हैं तो हम उनका पार्टी में स्वागत करेंगे.

मालूम हो कि रघुवंश प्रसाद कुछ दिनों से नाराज चल रहे हैं, और उनकी नाराजगी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि उन्होंने बीते दिनों ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. फिर जब वह कोरोना से संक्रमित हुए थे तो उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. जहां तेजस्वी यादव उनका हाल चाल लेने के लिए पहुंचे थे और उन्हें मनाने की कोशिश भी की गई थी लेकिन वह नहीं माने यही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वो इस फैसले पर अडिग हैं.

रघुवंश प्रसाद ने कहा था कि 'हमने ना तो कभी अपने सिद्धांतों से समझौता किया है और ना ही आगे करेंगे. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि तेजस्वी यादव ने एम्स में आकर मेरे स्वास्थ्य का हालचाल जाना जो मुझे अच्छा लगा लेकिन हमने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से पहले ही इस्तीफा दे दिया है, और उसे हरगिज़ वापस नहीं लेंगे'.

Find Us on Facebook

Trending News