क्या सुपौल का बदला मधुबनी में ले रही कांग्रेस पार्टी ? डा.शकील अहमद पर केंद्रीय नेतृत्व मौन !

क्या सुपौल का बदला मधुबनी में ले रही कांग्रेस पार्टी ? डा.शकील अहमद पर केंद्रीय नेतृत्व मौन !

PATNA:क्या कांग्रेस पार्टी सुपौल का बदला मधुबनी में ले रही है?राजद ने सुपौल में कांग्रेस प्रत्य़ाशी रंजीत रंजन के लिए जिस तरह से विरोध किया, वही काम अब कांग्रेस पार्टी  मधुबनी में कर रही है।मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा.शकील अहमद का बयान तो इसी ओर इशारा कर रहा है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. शकील अहमद पार्टी में रहते हुए मधुबनी से बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।वे दावा कर रहे हैं कि वे हीं विपक्ष के असली उम्मीदवार हैं।वहीं शकील अहमद के निर्दलीय चुनाव लड़नें के बाद भी कांग्रेस नेतृत्व कोई कार्रवाई करता नहीं दिख रहा।इससे इस बात को और भी बल मिल रहा कि कांग्रेस पार्टी सुपौल का बदला मधुबनी में चुका रही है।

डा. शकील कहते हैं कि झारखंड में राजद को एक सीट मिला ।लेकिन उसनें गठबंधन धर्म को दरकिनार करते हुए चतरा में अपना एक कैंडिडेट खड़ा करा दिया।सुपौल में भी कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन के खिलाफ राजद नें एक निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन दे दिया।जो यह बताता है कि गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया गया।लिहाजा आज वे मधुबनी से पुरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में हैं।शकील अहमद नें कहा है कि हमनें पार्टी आलाकमान को कह दिया है कि हम मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।चुनाव से कुछ दिन पहले आप हमें समर्थन कर दीजिएगा।निश्चित तौर पर मधुबनी से वे जीत दर्ज करेंगे।

डा. शकील अहमद पर केंद्रीय नेतृत्व मौन

डा. शकील अहमद के चुनाव लड़नें के बाद भी कांग्रेस नेतृत्व अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर रहा।प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा कह चुके हैं कि शकील अहमद केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य हैं लिहाजा केंद्रीय नेतृत्व हीं उन पर कार्रवाई करेगा।

तेजस्वी के खासम-खास मुकेश सहनी की पार्टी को मिला है मधुबनी सीट

शाकसमखासआईपी के खाते आपको बता दें कि मधुबनी सीट पर तेजस्वी के खासमखास मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के उम्मीदवार बद्री प्रसाद पूर्वे चुनाव मैदान में हैं।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद जो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे वे गठबंधन के उम्मीदवार को कमजोर मानते हैं और यह दावा करते हैं कि वे हीं एनडीए उम्मीदवार को हरायेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News