संकल्प रैली के बाद बीजेपी को आई शहीद की याद, झेंप मिटाने के लिए शहीद पिंटू सिंह के घर पहुंचे मंत्री

संकल्प रैली के बाद बीजेपी को आई शहीद की याद, झेंप मिटाने के लिए शहीद पिंटू सिंह के घर पहुंचे मंत्री

BEGUSARAI : संकल्प रैली के उत्साह में शहीद पिंटू सिंह को भूल गए नेताओं को अब उनकी याद आने लगी है। संकल्प रैली खत्म होने के बाद बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता विजय सिन्हा रविवार रात शहीद पिंटू सिंह के पैतृक गांव पहुंचे। मंत्री जी ने शहीद के परिजनों से मुलाकात की और सरकार की तरफ से हर संभव मदद देने का भरोसा भी दिया। नीतीश सरकार ने विजय सिन्हा को बेगूसराय जिले का प्रभारी मंत्री भी नियुक्त किया हुआ है लेकिन संकल्प रैली में व्यस्त मंत्री जी को शहीद पिंटू सिंह की याद तब नहीं आई जब उनका पार्थिव शरीर रविवार की सुबह पटना लाया गया। 

संकल्प रैली के बाद शहीद पिंटू सिंह की याद आने के बाद मंत्री जी भागते भागते बेगूसराय पहुंचे। रात का वक्त हो चुका था लेकिन मंत्री विजय सिन्हा ने शहीद के परिवार वालों से मुलाकात करके ही माने। शहीद की तस्वीर पर फूल चढ़ाया.. श्रद्धांजलि अर्पित की और सरकार की तरफ से दी जाने वाली आर्थिक मदद के बारे में जानकारी भी दी। 

देश में शहीदों के नाम पर हो रही सियासत के बीच बिहार के इस सपूत को लेकर जो संवेदनहीनता एनडीए के नेताओं ने दिखाई वह सियासत की असल तस्वीर को बयां करती है। रविवार की सुबह किसी नेता को शहीद पिंटू सिंह की याद इसलिए नहीं आई क्योंकि गांधी मैदान में होने वाली संकल्प रैली के लिए वह तैयारियों में जुटे हुए थे।

Find Us on Facebook

Trending News