लाल किले पर हंगामा करने और हंगामे के लिए उकसाने वाले दीप सिद्धू के बाद अब इकबाल सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

लाल किले पर हंगामा करने और हंगामे के लिए उकसाने वाले दीप सिद्धू के बाद अब इकबाल सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

दिल्ली: खबर दिल्ली से है जहां 26 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तारियों का दौर शुरू हो चुका है. लाल किले पर उपद्रव के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद अब इकबाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. इकबाल सिंह को पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है उस पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था. उस पर लाल किले पर लोगों को उकसाने और उपद्रव करने का आरोप है. उसे पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया गया है.


क्राइम ब्रांच के सूत्रों के जरिए आज तक/इंडिया टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक, इकबाल सिंह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है. वह 26 जनवरी को लाल किले से फेसबुक लाइव कर रहा था और लोगों को कह रहा था, 'टॉप जाओ बब्बर शेरों'. उस पर भीड़ को उकसाकर लाल किले पर झंडा फरहरवाने का आरोप है. अब क्राइम ब्रांच की टीम इकबाल सिंह से पूछताछ करेगी.

इससे पहले लाल किले में हुई हिंसा के मामले में 15 दिन बाद गिरफ्तार पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. सिद्धू को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया था. पुलिस ने यह कहते हुए 10 दिन की रिमांड मांगी थी कि सिद्धू लाल किले में हिंसा भड़काने के प्रमुख आरोपियों में शामिल हैं, लेकिन कोर्ट ने एक हफ्ते की ही रिमांड दी. पुलिस और भी आरोपियों की तलाश कर रही है.  


Find Us on Facebook

Trending News