लालू आ सकते हैं जेल से बाहर!दुमका कोषागार मामले में जमानत पर सुनवाई आज

लालू आ सकते हैं जेल से बाहर!दुमका कोषागार मामले में जमानत पर सुनवाई आज

डेस्क...राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज जेल से बाहर आ सकते हैं दुमका कोषागार अवैध निकासी के मामले में जमानत याचिका पर 12 फरवरी को झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई निर्धारित है. बता दें कि दो अलग अलग धाराओं में न्यायालय ने लालू यादव को सात सात साल की सजा सुनाई है। लालू प्रसाद के वकील के द्वारा सजा की आधी अवधि काट लेने को जमानत का आधार  बनाया गया है।

 इसी आधार पर जमानत का आग्रह झारखंड हाईकोर्ट से किया गया है।गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता होने के बाद से रांची के होटवार जेल में बंद हैं। फिलहाल स्वास्थ्य खराब रहने की वजह से रिम्स में उनका इलाज किया जा रहा था। लेकिन सांस में तकलीफ होने के बाद आनन-फानन में उन्हें एक मेडिकल टीम गठन कर दिल्ली एम्स शिफ्ट किया गया है। 

जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य अब सामान्य है हालांकि प्रतिदिन उन्हें एक दर्जन से ज्यादा गोलियों का सेवन करना पड़ता है। ताकि वे स्वस्थ रहें ।अब देखने वाली बात यह होगी कि आज लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर झारखंड उच्च न्यायालय का क्या आदेश आता है ।अगर लालू प्रसाद को आज दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में बेल मिल जाता है तो लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आ जाएंगे।



Find Us on Facebook

Trending News