फुलवरिया टू होटवार डॉट कॉम.. JDU ने लालू यादव के घोटालों का लांच किया वेबसाइट...

फुलवरिया टू होटवार डॉट कॉम.. JDU ने लालू यादव के घोटालों का लांच किया वेबसाइट...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति काफी जोरों पर है एक तरफ जहां राजद के द्वारा हमला किया जा रहा है तो दूसरी तरफ जेडीयू के द्वारा लालू प्रसाद यादव पर वेबसाइट चालू किया गया है जिसमें फुलवरिया से होटवार जेल तक के सफर के बारे में बताएं गया है।वेबसाइट में लालू यादव के गांव फुलवरिया से लेकर होटवार जेल की यात्रा को विस्तार से बताया गया। मंत्री नीरज कुमार और जेडीयू नेता अजय आलोक ने वेबसाइट को लांच किया है। इसमें लालू यादव की उन बातों को दिखाया गया है, जिनसे उनके राजनैतिक जीवन पर काला धब्बा लगा था। इस वेबसाइट को सूचना जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने लांच किया है।

जदयू चुनाव के मद्देनजर लालू के परिवार की सच्चाई भी वेबसाइट के जरिये लोगों के सामने रखी गई। fulwariyatohotwar.com पर क्लिक करके इस वेबसाइट पर लोग जा सकते हैं। इस बेवसाइट का नाम फुलवरिया से होटवार रखा गया है। ये उसी तर्ज में रखा गया है जैसे लालू यादव की किताब गोपालगंज टू रायसीना थी। लालू यादव के फुलवरिया का शुरुआती जीवन, फिर उनका राजनीति में प्रवेश, राजनीति में रहते घोटाले, परिवार को बढ़ावा, चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध और अंत मे रांची के होटवार में जाना, ये सभी जानकारी इस वेबसाइट में उपलब्ध है।

चुनाव आयोग से मिलेगा जदयू का प्रतिनिधिमंडल...

इससे पहले जदयू ने लालू यादव के दोनों पुत्रों पर जमीन अपने नाम लिखवाने और उसकी जानकारी चुनाव आयोग के शपथपत्र में नहीं देने का आरोप लगाया था। आरोप लगाया गया था कि तेजस्वी यादव ने अपना नाम बदलकर जो जमीन अपने नाम लिखवाई है उसकी जानकारी चुनाव आयोग के शपथ पत्र में क्यों नहीं दी। इसको लेकर जदयू का एक प्रतिनिधिमंडल आज चुनाव आयोग से मिलकर इसकी शिकायत भी करेगा।


Find Us on Facebook

Trending News