बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लैब टेक्नीशियन की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

लैब टेक्नीशियन की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

KATIHAR : कटिहार के NH -31 पर फिर एक बार अपराधियों ने दी खूनी वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है की नवगछिया थाना क्षेत्र के राजोरा के रहने वाले मोहम्मद शमीम अख्तर, जो कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में लैब टेक्नीशियन के पद पर थे. वे कोरोना काल में इमरजेंसी सेवा से जुड़े हुए थे. रोजाना बस या अन्य गाडी से आने वाले मोहम्मद शमीम अख्तर आज अपनी मोटरसाइकिल से नौगछिया से कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र ड्यूटी पर आ रहे थे. 

इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने कुर्सेला थाना क्षेत्र के देवीपुर के पास सुनसान इलाके का फायदा उठाते हुए शमीम पर पांच गोली चलाई. जिसमे दो गोली उनके सिर के पास लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोग इस घटना के बाद से काफी दहशत में हैं. 

लोगों को हत्या का कारण समझ में नहीं आ रहा है. लेकिन लोग आये दिन NH पर हो रहे वारदात को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. वहीँ घटना के बाद आरक्षी अधीक्षक खुद घटनास्थल पर पहुंचकर गहराई से मामले की तफ्तीश में जुट गए. पुलिस की माने तो घटना का कारण अभी साफ़ नहीं है. सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच जारी है. 

बताया जा रहा है की आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए NH से जुड़ा इलाका हमेशा से ही अपराधियों की गोल्डन कॉरिडोर रहा है. लेकिन जब दिन दहाड़े NH पर हत्या जैसी वारदात हो जाए तो पुलिस के लिए ये एक बड़ी चुनौती है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News