दरभंगा में 11 हज़ार वोल्ट के तार की चपेट में आने से मजदूर की हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

दरभंगा में 11 हज़ार वोल्ट के तार की चपेट में आने से मजदूर की हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

DARBHANGA : जिले के मब्बी ओपी क्षेत्र के चमेली चौक स्थित "अपना देश अपना ग्लास" दुकान में अहले सुबह सफाई के दौरान 11 हजार वोल्ट की तार की चपेट में आने से मजदूर जितेश राम की मौत हो गई। मौत की खबर सुनने के बाद गुस्साये परिजन और स्थानीय लोगो ने दरभंगा कमतौल पथ को जाम कर कंपनी एवं बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए, मुआवजे की मांग करने लगे। वही घटना की सूचना मिलने के बाद शीशो पश्चिमी के सरपंच अरमान खान मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शान्त कर यातायात को बहाल करवाया।


वही मृतक के भाई ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के बाद सूचना मिली कि हमारे भाई की करंट लगने से मौत हो गई है। जिसके बाद हमलोग यहां पर पहुंचे तो देखा कि भाई का मृत शरीर पड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि हमलोगों की मांग हैं की बिजली विभाग की ओर से हमलोगों को मुआवजा मिले। 

वही प्रतिष्ठान के मालिक ने कहा कि जिस वक्त यह घटना घटी, उस वक्त हम लोग दुकान पर नहीं थे। सूचना मिलने के बाद हम लोग तुरंत पहुंचे और जितेश को इलाज के लिए डीएमसीएच ले गए। लेकिन वहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

उन्होंने कहा कि हम लोगों के द्वारा लगातार 11 हजार की तार को ऊपर करने का आवेदन विभाग को दिया गया। लेकिन विभाग की ओर से किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। जिसके चलते आज यह घटना घटी है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News