बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काम से लौटने के दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आने से मजदूर की मौत, थाने पहुंचे परिजनों की पुलिसकर्मियों ने की जमकर पिटाई

काम से लौटने के दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आने से मजदूर की मौत, थाने पहुंचे परिजनों की पुलिसकर्मियों ने की जमकर पिटाई

MOTIHARI : मजदूरी कर घर लौटते समय साईकिल सवार की मौत ट्रैक्टर की चपेट में आने से हो गयी। मौत के बाद पीड़ित परिजन थाना में आरोपी ट्रैक्टर चालक को पकड़ने की गुहार लगाने पहुंचे। जहां पुलिस ने परिजनों पर जमकर लाठी बरसाया है। पुलिस ने मृतक के पुत्र की जमकर पिटाई किया। यहाँ तक की पुलिस ने महिलाओं को भी नहीं बख्सा। पुलिस की पिटाई से जख्मी युवक का मोतिहारी के सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 


घटना बंजरिया थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है की बापूधाम मोतिहारी रेलवे माल गौदाम के रैंक प्वाईंट पर मजदूरी कर सुरहा गांव निवासी लाल राय घर साईकिल से लौट रहा था। इसी बीच बंजरिया थाना के चौलाहा रेलवे फाटक के समीप लापरवाह ट्रैक्टर ने मजदूर को रौद दिया,जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी। किसी ने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दिया। जिसके बाद परिजन बंजरिया थाना पर पहुंचे और जानकारी लेने का प्रयास कर रहे थे। 

मृतक लाल राय का पुत्र जख्मी कुणाल कुमार ने बताया की थाना पर जानकारी लेने के दौरान एक ट्रैक्टर को थाना इलाके से निकलते देखा तो रोकने का प्रयास किया। जिसपर थाना के पुलिस कर्मियों और थानाध्यक्ष टूट पडे। थाने आयी मृतक की मौसी को भी पुलिस ने नहीं छोडा और उनकी भी पिटाई किया। वहीं पुलिस पिटाई से जख्मी सीया देवी ने कहा कि बंजरिया थाना की पुलिस ने न्याय दिलाने के बजाय पिटाई किया और मुकदमों में फंसाने की धमकी दिया है। पीड़ित महिला सीया देवी ने न्याय दिलाने और परिवार को राहत दिलाने की मांग किया है। 

वही इस संबंध में बंजरिया थाना अध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही गश्ती गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर थाने लायी। चौकीदार ट्रैक्टर को जब्त कर थाने ला रहा था। लेकिन मृतक के परिजन ट्रैक्टर अपने कब्जे में रखने को लेकर चौकीदार से मारपीट करने लगे। वही थाना का घेराव व हंगामा कर रहे थे। उन्होंने मारपीट के आरोप को निराधार बताया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News