बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लड़कियों को फिल्म में काम दिलाने के बहाने मांगता था उनकी न्यूड तस्वीर, कहता था हर रोज भेजो अलग अलग फोटो

लड़कियों को फिल्म में काम दिलाने के बहाने मांगता था उनकी न्यूड तस्वीर, कहता था हर रोज भेजो अलग अलग फोटो

DESK : फिल्म में काम दिलवाने का झांसा देकर लड़कियों की नंगी तस्वीर मांगने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया शख्स वेब सीरिज में काम दिलवाने के नाम पर लड़कियों से नंगी तस्वीर मांगकर उन्हें ब्लैकमेल करता था.

खबर के मुताबिक पूरा मामला दिल्ली का है. पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक लड़कियों को बताता था कि वो प्रोडक्शन हाउस से जुड़ा है और अपने वेब सीरिज के लिए नई मॉडल की तलाश कर रहा है. इसी सिलसिले में वो लड़कियों से संपर्क किया करता था वो नंगी नंगी तस्वीर उनसे मांगा करता था.

एक शिकायतकर्ता युवती ने उससे इंस्टाग्राम पर संपर्क किया और एक मॉडल के रूप में अपना परिचय दिया. आरोपी ने युवती को बताया कि "वह" आगामी वेब सीरीज के लिए नए मॉडल की तलाश कर रही थी, और पूछा कि क्या वह "ऑडिशन के लिए अपनी नग्न तस्वीरें भेज सकती हो?  17 साल की उस नाबालिग युवती ने अपनी नग्न तस्वीरें आरोपी को भेज दी. इसके बाद भी वो लगातार युवती से और न्यूड तस्वीरों की मांग करता रहा जिसके बाद युवती ने तंग होकर  इंकार कर दिया और आरोपी को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया.

बाद में, दो लोगों ने इंस्टाग्राम पर युवती से संपर्क किया और धमकी दी कि वे उसकी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर देंगे. इसके बाद आरोपी उस और तस्वीर देने के लिए ब्लैकमेल करने लगे.जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी के सेलफोन नंबर का पता लगाया. मोबाइल का लोकेशन मिलने के बाद आरोपी को सुल्तानपुरी में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. 

Suggested News