बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में लेडी फिजियोथेरेपिस्ट ने की खुदकुशी, बेडरूम में लटकती मिली लाश

बिहार में लेडी फिजियोथेरेपिस्ट ने की खुदकुशी, बेडरूम में लटकती मिली लाश

BHAGALPUR: बड़ी खबर भागलपुर से आ रही है जहां एक लेडी फिजियोथेरेपिस्ट ने खुदकुशी कर ली है। शहर के लालबाग कॉलोनी स्थित आवास में फिजियोथेरेपिस्ट ने सुसाइड कर लिया है।

जानकारी के अनुसार डॉ. प्रियंका प्रियदर्शिनी पूर्णिया के एक निजी नर्सिंग हों में काम करती थी। वो अपने पिता के साथ तिलकामांझी थाना क्षेत्र के लालबाग कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थीं. वह कुछ दिनों से भागलपुर में हीं रह रही थी।

फिजियोथेरेपिस्ट के पिता दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा कोड़ा बाजार  के प्रबंधक हैं. देर सुबह तक कमरे से बाहर बेटी के नहीं निकलने पर कमरे में डॉक्टर बेटी को पंखे से लटका पाया जिसके बाद घरवालों ने शव को नीचे उतारा और फिर पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर सदर डीएसपी एवं तिलकामांझी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. डॉक्टर के पिछले कुछ माह से डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है.


मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राजवंश सिंह ने परिवार के सदस्यों के साथ-साथ मकान मालिक और अन्य लोगों से पूछताछ की और मामले की जांच में जुटे. सदर डीएसपी ने बताया कि महिला चिकित्सक अविवाहित थीं और अपने परिवार के साथ ही छह सालों से लालबाग कॉलोनी में रह रही थी. वो पिछले कई माह से डिप्रेशन में थी. उन्होंने बताया कि पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Suggested News