लेडी आईएएस अधिकारी भी मनचलों से सुरक्षित नहीं, डिप्टी CM की चाय पार्टी में हुई छेड़खानी

लेडी आईएएस अधिकारी भी मनचलों से सुरक्षित नहीं, डिप्टी CM की चाय पार्टी में हुई छेड़खानी

डेस्क... खबर हरियाणा के फरीदाबाद शहर से है जहां जहां पिछले दिनों एक महिला आईएएस अधिकारी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.आप को बता दें महिला अधिकारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसी ने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की है. जब हरियाणा कैडर की महिला अधिकारी उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ तैनात की गई थी.

उपमुख्यमंत्री को चाय पर जननायक जनता पार्टी के एक नेता के घर आमंत्रित किया गया था. आरोप है कि जैसे ही महिला अधिकारी आरोपी के सामने से गुजरी तो उसने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की.महिला आईएएस अधिकारी ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस बीच आरोपी ने भागने की कोशिश भी की लेकिन उसे काबू कर लिया गया. आरोपी की पहचान साहिल अढाना के रूप में हुई है.

वह फरीदाबाद के तिगांव का रहने वाला है. गौरतलब है कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला नरियाला गांव के निवासियों द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में भाग लेने के लिए फरीदाबाद गए थे. आरोपी जननायक जनता पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. लेकिन जेजेपी के पदाधिकारियों ने इस बात से साफ इनकार किया है.उधर, पुलिस ने आरोपी को फरीदाबाद की एक अदालत में पेश किया. जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

Find Us on Facebook

Trending News