पटना में धर ली गई शराब की लेडी तस्कर, पुलिस को कई दिनों से दे रही थी चकमा

पटना में धर ली गई शराब की लेडी तस्कर, पुलिस को कई दिनों से दे रही थी चकमा

patna : सूबे में शराबबंदी के बाद भी शराब की तस्करी होने से कोई इंकार नहीं कर सकता है. बिहार में लगातार शराब की खेप आ रही है और पुलिस शराब तस्करों को भी पकड़ने में लगी है. लेकिन इस बार पटना में एक शराब के एक लेडी तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

शहर में शराब तस्करों की धर-पकड़ अभियान के तहत शनिवार को पीरबहोर थाना क्षेत्र के भवर पोखर एरिया में छापेमारी की गयी. पुलिस की विशेष टीम ने खोजी कुत्ते को झोपड़ियों में दौड़ाया गया.  खोजी कुत्ता करीब एक दर्जन से अधिक झोपड़ियों में गया.  जहां से एक महिला तस्कर की झोपड़ी से खोजी कुत्ते की मदद से 100 लीटर देसी शराब बरामद की गयी.

 पुलिस ने शराब जब्त कर महिला तस्कर को गिरफ्तार किया. वहीं महिला का पति समेत अन्य तस्कर मौके से फरार हो गये.  थाना प्रभारी ने बताया कि शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस कि विशेष टीम इनदिनों शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है. जिसमें खोजी कुत्ते की मदद से तस्करों को पकड़ा जा रहा है.  उसी के तहत पीरबहोर थाना क्षेत्र के भवर पोखर में भी अभियान चलाया गया.  वहीं पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर देसी शराब बनाने व बेचने वाले धंधेबाजों में हड़कंप मचा है.

Find Us on Facebook

Trending News